Sunday , 22 September 2019

सुनील गावस्कर विराट कोहली पर भड़के, सुनाई खरी-खरी इस दिग्गज की वजह से, रहाणे ने किया बचाव

Loading...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने स्पिनर आर अश्विन को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले रखने की आलोचना की है।

गावस्कर ने टीम मैनेजमेंट को आड़े हाथों लेते हुए अश्विन के वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड के बाद भी उन्हें टीम से बाहर रखने खरी खरी सुनाई। उन्होंने कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के टीम चयन पर सवाल उठाए।

गावस्कर ने मैच के दौरान कॉमेंट्री करते हुए कहा, “टीम के चयन ने मुझे बिल्कुल सन्न कर दिया।“

आर अश्विन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 11 टेस्ट में 552 रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक शामिल हैं। उनके नाम विंडीज टीम के खिलाफ टेस्ट में कुल 60 विकेट हैं जिसमें 4 बार उन्होंने पांच विकेट चकटाए हैं।

Loading...

गावस्कर ने कहा, “इस तरह से असाधारण रिकॉर्ड रखने वाले खिलाड़ी, खासकर वेस्टइंडीज के खिलाफ तो वो कमाल हैं। उनको प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाती है यह तो बिल्कुल ही सन्न कर देने वाला है।“

इस मामले में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा, “यह बहुत ही कठिन होता है जब आप अश्विन जैसे बड़े खिलाड़ी को टीम से बाहर रखते हैं। लेकिन टीम मैनेजमेंट हमेशा ही यह सोचती है कि कौन सा कॉम्बिनेशन सबसे अच्छा रहेगा।”

रहाणे ने आगे कहा, “उनको लगा कि जडेजा इस विकेट पर बेहतर विकल्प होंगे और हमें एक छठे बल्लेबाज की भी जरूरत थी जो गेंदबाजी करता हो। विहारी इस ट्रैक पर गेंदबाजी कर सकते हैं। तो यही बातें कप्तान और कोच के बीच हुई। यह बहुत ही मुश्किल होता है जब अश्विन और रोहित जैसे खिलाड़ी को बाहर बिठाना पड़े लेकिन यह सबकुछ टीम के लिए ही होता है।” 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com