Saturday , 26 September 2020

सिद्धार्थ धर उर्फ अबू रूमायसा ने किया था यजीदी लड़की को किडनैप!बना ISIS का सीनियर कमांडर

Loading...

l_Siddhartha-Dhar-1462191929लंदन। नया जिहादी जॉन बताए जा रहे ब्रिटेन से भारतीय मूल के इस्लामिक स्टेट आतंकवादी सिद्धार्थ धर इस आतंकी संगठन का एक वरिष्ठ कमांडर है। मीडिया में आई एक खबर में यह दावा किया गया है। आईएस द्वारा गुलाम बनाई गई यजीदी किशोरी निहद बरकत के हवाले से इंडीपेंडेंट अखबार ने बताया है कि उसे सिद्धार्थ ने अगवा कर उसकी तस्करी की थी जो अब मोसुल में है। ये जगह संगठन का इराकी गढ़ है।

इस्लाम धर्म अपनाने वाले ब्रिटिश हिंदू और अबू रूमायसा के नाम से पहचाना जाने वाला सिद्धार्थ ब्रिटेन में पुलिस जमानत को धता बताते हुए अपनी पत्नी और छोटे बच्चों के साथ 2014 में सीरिया चला गया था। ब्रिटिश मुस्लिम टीवी को एक नए वृत्तचित्र के लिए दिए एक साक्षात्कार में बरकत ने बताया कि सिद्धार्थ उन विदेशी लड़ाकों में शामिल था जिन्होंने उसे यौन दासी बनाया था। 

Loading...

उसने बताया कि जब मुझे किरकुक के पास पकड़ा गया तब वे मुझे मोसुल से अन्य नेता के पास ले गए। उसका नाम अबू धर था। हर दिन वह मुझे कहता था कि मुझे दूसरे व्यक्ति से शादी करनी है। अखबार के मुताबिक यह सत्यापित करना मुश्किल है कि अबू धर ही ब्रिटेन का सर्वाधिक वांछित संदिग्ध आतंकी है हालांकि वृत्तचित्र के प्रस्तुतकर्ता ने कहा कि वह इस बात को लेकर बहुत आश्वस्त हैं कि बरकत सिद्धार्थ का जिक्र कर रही है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com