Saturday , 24 October 2020

साध्वी प्रज्ञा दोष मुक्त हो सकती हैं, हिंदूवादी खेमे को मिलेगी सफलता

Loading...

Sadhvi-Pragya-Thakur_573554be67010 (1)एजेंसी/ मुंबई : मालेगांव धमाकों की जांच करने वाली राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वे जेल से बाहर हो सकती हैं। दरअसल एनआईए ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि मुंबई के एक न्यायालय में आज चार्जशीट दायर की जाएगी। इस चार्जशीट में साध्वी का नाम शामिल नहीं है। इसके पूर्व उनके जेल से रिहा होने की स्थिति स्पष्ट हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार चार्जशीट को लेकर यह बात सामने आई है कि इसमें साध्वी प्रज्ञा का नाम ही नहीं है। माना जा रहा है कि अब वे जल्द ही जेल से बाहर आ सकती हैं। दूसरी ओर उन पर से मकोका भी हटाया जा सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार चार्जशीट में यह भी कहा गया कि मुंबई में हुए आतंकी हमले को लेकर शहीद हुए एटीएस के पूर्व प्रमुख हेमंत करकरे ने मालेगांव ब्लास्ट प्रकरण में जो जांच की उसमें कई तरह की मुश्किलें थीं। कर्नल प्रसाद पुरोहित व मुख्य आरोपियों के विरूद्ध सबूत दिखाए गए वे मनगढंत थे यह भी कहा था कि गवाहों से दबाव में बयान दर्ज कराए गए थे।

Loading...

एनआईए द्वारा दायर की गई चार्जशीट में कहा गया कि एटीएस ने वर्ष 2008 में कर्नल पुरोहित को पकड़े जाने से पूर्व देवलाली आर्मी कैंप के क्वार्टर में विस्फोटक लगाए जाने की बात सामने आई थी। कहा गया था कि आरोपियों ने यहां विस्फोटक लगाए थे। हालांकि एनआईए के एक अधिकारी ने यह कहकर सभी को आश्चर्य में डाल दिया था कि आडीएक्स लगाने का कार्य एटीएस के व्यक्ति ने ही किया था। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com