Friday , 18 June 2021

साउथ के सुपरस्टार बालाकृष्ण के फैन ने खरीदा 1 लाख का टिकट, जानिये क्या थी वजह

Loading...

दर्शकों में साउथ की फिल्मों का क्रेज ही अलग है। साउथ इंडियन सिनेमा के दीवानों की दीवानगी कुछ इस कदर होती हैं कि फिल्म के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। साउथ फिल्म के प्रति एक ऐसी ही दीवानगी का नजारा तमिल फिल्मों के मेगा स्टार बालाकृष्णा की गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ‘गौतमीपुत्र शतकर्णि’ को लिए देखने को मिला।

50-gautmi_5

गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ‘गौतमीपुत्र शतकर्णि’ लिए एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सुपरस्टार बालाकृष्णा ने एक फैन ने फिल्म देखने के लिए एक लाख रुपये का टिकट खरीदा है। गुंटूर में एक रेस्तरां चलने वाले इस फैन का नाम गोपीचंद ईन्नमूरी है। वो पिछले एक साल से बालाकृष्ण की इस 100वीं फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। एक एक पैसा बचा कर रखा था और पार्टी भी नहीं करते थे। पर ये सब सिर्फ बालाकृष्ण की फिल्म देखने के लिए नहीं था।

Loading...

मदद है असली वजह

साउथ के सुपरस्टार बालाकृष्ण इंडो-अमरीकन कैंसर हॉस्पिटल चलाते हैं। कैंसर मरीज की मदद करने के लिए चलाई जा रही इस संस्था को यह उम्मीद थी कि इस फिल्म के मुनाफे से संस्था को मदद मिलेगी। इसी वजह से बालाकृष्णा के इस फैन ने एक लाख का टिकट खरीद लिया जिससे अस्पताल के मरीजों को मदद मिल सके।

फिल्म गौतमीपुत्र शतकर्णी गुरुवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म में साउथ के मशहूर अभिनेता नंदामूरी बालाकृष्णा, श्रेया सरन और हेमा मालिनी मुख्य किरदार में हैं। यह बालाकृष्ण के करियर की 100वीं फिल्म है। साथ ही इस फिल्म के जरिये हेमा मालिनी की तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल बाद वापसी हुई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com