Tuesday , 22 June 2021

सपा सरकार चूं-चूं का मुरब्बा, मायावती दौलत की बेटीः शिवराज

Loading...

उत्तर प्रदेश में चल रही भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सपा और बसपा पर बड़ा हमला बोला और कहा कि सपा सरकार चूं-चूं का मुरब्बा है। दलित बेटी कहलाने वाली अब दौलत की बेटी बन चुकी है। लिहाजा प्रदेश को बचाने और आगे बढ़ाने के लिए भाजपा ही एकमात्र मजबूत विकल्प है।20_12_2016-shivraj

पूरे भारत का पेट भर देते

आज लखीमपुर के विलोबी मैदान में मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा कि अगर यूपी जैसा प्रदेश उनके पास होता तो अकेले इस प्रदेश से वे पूरे भारत का पेट भर देते। अपने मध्य प्रदेश की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि वहां महज एक नदी थी, जिसमें केंद्र की मोदी सरकार की सहायता से उन्होंने सारे किसानों के खेतों को पानी दिलाया है। जब उनकी सरकार बनी तो उनका पहला मंत्र था खेती को फायदे का व्यवसाय बनाना। मध्य प्रदेश में बिजली नहीं आती थी आज केंद्र सरकार के कारण वहां बिजली आती है। उन्होंने लोगों से हाथ उठवा कर पूछा कि यहां बिजली आती है या नहीं। लोगों ने कहा कि बिजली सिर्फ आठ घंटे मिलती है। प्रदेश सरकार की बात करते हुए पूछा कि युवाओं को रोजगार के लिए लोन में छूट दी जाती है या नहीं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वे देश के युवाओं को मोदी के निर्देशन में टाटा-बिड़ला जैसे उद्योगपति बनाना चाहते हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि न सोच है न कोई समझ है। भइया (राहुल गांधी) के पास कोई योजना नहीं है।

सपा सरकार करती केंद्र के पैसे में घोटाला

केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने लखीमपुर में कहा कि प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार के पैसे में घोटाला किया है। मोदी सरकार ने पहले राज्य आपदा के लिए 1597 करोड़ रुपये दिए थे, लेकिन राज्य आपदा कोष में अभी तक 270 करोड़ ही खर्च हुए हैं।मानव संसाधन विकास मंत्री महेंद्र पाण्डेय ने लखीमपुर को छोटी काशी से जुड़ी भगवान शिव की धरती बताते हुए लोगों का आह्वान किया कि वे यहां से भाजपा को जिताएं जिससे जिले का विकास हो सके।

देश को मोदी के रूप में मिला सुपरमैन

Loading...

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने लखनऊ में कहा कि देश को एक सुपरमैन मिला है, जिसका नाम नरेन्द्र मोदी है। खेल मंत्री ने माना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का विकास ऐसे कर रहे हैं, जैसे कि सुपरमैन करता है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी देश का सही विकास कर रहे हैं। गोयल ने कहा कि देश में नोटबंदी का फैसला देश के विकास को गति देगा। यह फैसला देश में बड़ा परिवर्तन लाने वाला है। विपक्ष इतने कम समय में विकास के काम देखने के बाद हैरान है। वह पीएम को काम नहीं करने देना चाहता। गोयल ने मोदी के रूप में देश को प्रधानमंत्री मिलने को एक गौरवशाली क्षण बताया।

मायावती का दिमागी संतुलन बिगड़ा

मुरादाबाद में स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि नोटबंदी से मायावती का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है।बसपा से भाजपा में शामिल हुए कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बसपा में लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या होती है। पार्टी केवल सीटें नीलाम करने का काम करती है। भाजपा में परिवारवाद नाम जैसी कोई बात नहीं है। स्वामी प्रसाद मौर्य का दावा है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में तीन सौ से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी। मौर्य बिजनौर के धामपुर में होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जाते समय कुछ देर के लिए मुरादाबाद में रुके थे।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com