Monday , 28 September 2020

”सचिन ने कहा था, तुम जल्द ही भारत के लिए खेलोगे”

Loading...
phpThumb_generated_thumbnail (16)एजेंसी/भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को कहा कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बीते साल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान उनसे कहा था कि वह अगले 12 महीनों में भारत के लिए खेलोगे।
 
पांड्या (22) ने पदार्पण के बाद 11 टी-20 मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं और पांच पारियों में 62 रन भी बनाए हैं। पांड्या ने यहां ओपन मीडिया सेशन के दौरान, ”आईपीएल के दौरान सचिन ने मुझसे कहा था कि मैं अगले एक या डेढ़ साल में भारत के लिए खेलूंगा। इसके बाद मैं सात महीनों के भीतर ही भारतीय टीम में चुन लिया गया।”
 
दिग्गज पेसर आशीष नेहरा के साथ अपनी जोड़ी के बारे में पूछे जाने पर पंड्या ने कहा, ”नेहरा भाई ने मुझे काफी मदद की है। मैं हमेशा ही उनसे राय मांगता हूं। वह कई सालों तक भारत के लिए खेले हैं। उनकी मदद से मेरी गेंदबाजी दिन गुजरने के साथ सुधरती जा रही है।”
 
पांड्या ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी पहचान बल्लेबाजी या गेंदबाजी हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर हो, बल्कि वह चाहते हैं कि उनकी पहचान ऐसे खिलाड़ी के तौर पर हो, जो सबकुछ कर सकता है।
 
पांड्या के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के महान हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस उनके रोल मॉडल हैं और वह उन्हीं की तरह खेलने का प्रयास करते हैं।
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com