Tuesday , 18 June 2019

संघ प्रचारक सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल फिर खुलेगी ……..

एग्जिट पोल आने के बाद से ही मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है। एक तरफ भाजपा कमलनाथ सरकार के गिरने की बात बार-बार बोल रही है, तो वहीं कांग्रेस हर तरह की चुनौती से निपटने को तैयार है। इस बीच प्रदेश सरकार के कानून मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान आया है।

 

 

आज उन्होंने भोपाल में कहा कि, प्रदेश सरकार देवास के संघ प्रचारक सुनील जोशी हत्याकांड की फाइल फिर से खोलेगी। कानून मंत्री ने कहा कि, “जिस तरह भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे की शहादत पर विवादित बयान दिया था और गांधीजी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था।

उससे उनकी विचारधारा का अंदाजा लगाया जा सकता है।” ऐसे में सरकार को ये आशंका है कि वो संघ प्रचारक सुनील जोशी की हत्या में शामिल हो सकती हैं। साध्वी प्रज्ञा इस मामले में पहले आरोपीं थीं औऱ शिवराज सिंह की सरकार के दौरान उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। लेकिन बाद में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था। मगर अब सरकार दोबारा से इस मामले की फाइल खोलेगी और फिर से इसकी जांच होगी।

वहीं कमलनाथ सरकार के अल्पमत में होने और भाजपा नेताओं द्वारा सरकार गिराने की बात पर मंत्री पीसी शर्मा ने साफ कर दिया कि, हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है। उलटे भाजपा के 25 विधायक हमारे संपर्क में है और लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ये सभी भाजपा विधायक कांग्रेस में आ जाएंगे।

इस बीच प्रदेश सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न तोमर का बयान आया है कि भाजपा कांग्रेस विधायकों को खरीदने के लिए पचास करोड़ का ऑफऱ कर रही है पर कानून मंत्री ने कहा कि, कांग्रेस के विधायक पार्टी के साथ खड़े हैं और किसी भी लालच से वो डिगने वाले नहीं है।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com