Monday , 28 September 2020

शादी से पहले पत्नी बन रहती थी घर में

Loading...

images (24)एजेंसी/ नोएडा में उबर कैब चालक गौरव चौहान की हत्या की जांच पुलिस रोडरेज के अलावा अन्य एंगल से भी कर रही है, जिसमें अवैध संबंध की बात भी सामने आई है। पुलिस को जांच में पता चला है कि पिछले दो साल से गौरव का कामिनी नाम की एक महिला से अवैध संबंध था, जिसका एक बेटा भी है। कामिनी का पति से तलाक हो गया है। यहां पर याद दिला दें कि रविवार की रात करीब 12 बजे एसएसपी दफ्तर के पास रोडरेज में उबर कैब चालक गौरव चौहान (22) की चार बदमाशों ने हत्या कर दी। वारदात को एक अन्य कैब चालक और मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अंजाम दिया।

गौरव ने कामिनी को सेक्टर 21 में रहने वाले सेवानिवृत कर्नल एससी अरोड़ा के घर पर पत्नी बताकर रखवा दिया था। गौरव उबर कैब से जुड़ी जिस कार को चला रहा था वह एससी अरोड़ा की सेक्टर 93 में रहने वाली बेटी नेहा की थी। नेहा के माध्यम से ही गौरव एससी अरोड़ा के संपर्क में आया था। तीन दिनों पहले एससी अरोड़ा को शहर से बाहर जाना था। इस कारण कामिनी को गौरव बुलंदशहर ले जाकर अपने गांव में रखवा दिया था। इस बात की जानकारी होने के बाद पुलिस ने कामनी को पूछताछ के लिए नोएडा बुलाया है।

पुलिस को गौरव की कॉल डिटेल से जानकारी मिली है कि उसका कामिनी के अलावा सेक्टर 11 में रहने वाली एक अन्य युवती से भी संबंध था। पुलिस ने उस युवती को भी पूछताछ के लिए तलब की है। गौरव के अवैध संबंधों की जानकारी उसके घर वालों को नहीं थी। यह बात उसका भाई सतवीर जानता था। पुलिस के अनुसार कामिनी से अवैध संबंध की जानकारी किसी ने उसके मामा नौराज को दी थी, जिसे उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया।

Loading...

उन्होंने यह भी कहा था कि अगर अवैध संबंध की बात साबित हो जाए तो वह गौरव को गोली मार देंगे। इन सब कारणों से गौरव के अवैध संबंध पुलिस के जांच के दायरे में आ गए हैं। पुलिस को पूछताछ में सतवीर ने बताया है कि हमलावर बदमाश गठीले शरीर के लंबे युवक थे। इस आधार पर पुलिस त्रिलोकपुर व अन्य जगहों पर जांच कर रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि जिस शादी समारोह में गौरव शामिल हुआ, वहां किसी से कोई विवाद तो नहीं हुआ था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com