Friday , 18 September 2020

विदेशी युवती के साथ बाबा ने की अश्लील हरकत

Loading...

girl2-1438719198पुष्कर

सरोवर के जयपुर घाट पर सोमवार सुबह पुलिया के पास बैठी विदेशी पर्यटक युवती के साथ एक कथित बाबा ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। इस पर मौके पर मौजूद युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया जिसे शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुष्कर भ्रमण करने आई जर्मनी निवासी जैकलिन सुबह जयपुर घाट पर पुलिया के पास बैठी पुस्तक पढ़ रही थी। वहीं कथित बाबा सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा निवासी मुरली शर्मा बैठा था। पर्यटक का आरोप है कि बाबा ने उससे छेड़छाड़ का प्रयास किया। इस पर घबराई जैकलिन रोती हुई सनसेट होटल की ओर दौड़ी।

 इस दौरान मौके पर मौजूद युवकों ने जैकलिन के साथ पेश आई घटना की जानकारी मिलने पर मुरली को पकड़कर पीट डाला और पुलिस को सूचित कर दिया। जानाकरी मिलने पर विदेशी पंजीकरण विभाग के शक्तिसिंह मौके पर पहुंचे तथा आरोपित को लेकर पर्यटक सहायता बल कार्यालय आ गए। कुछ देर बाद पीडि़त पर्यटक व आरोपित को पुष्कर थाने भेज दिया। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़त युवती ने आरोपित पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है, लेकिन छेड़छाड़ करने से इन्कार किया है। पुलिस ने मुरली को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Loading...

पहले चपरासी था आरोपित

आरोपित मुरली शर्मा ने पत्रिका को बताया कि वह हाल ही में आईएएस बने आरएएस अधिकारी के घर चपरासी की नौकरी करता था। उसने डेढ़ लाख रुपए जमा करके अपनी बहन को दिए थे। वापस मांगने पर बहन ने रुपए देने से मना कर दिया। उसके बाद करीब एक साल पहले उसने परिवार व घर छोड़ दिया तथा बाबा बन गया। 

वह उज्जैन के कुंभ से पुष्कर स्नान करने आया था। पूछताछ में उसने पर्यटक के आरोप को गलत बताया। उसका कहना था कि वह सातवीं पास है अंग्रेजी नहीं जानता। लेकिन मामला विदेशी महिला से जुड़ा होने के कारण उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com