Wednesday , 28 July 2021

वायरल हुआ पब्लिक में लड़की का अश्लील डांस, 4 करोड़ लोगों ने देखा…

Loading...

हमारे समाज में हर ख़ुशी के मौके पर ख़ुशी मनाने का तरीका अलग है। लेकिन आग कल शहरों से लेकर गाँवो तक नाच का प्रचलन बढ़ता जा रहा है।वायरल हुआ पब्लिक में लड़की का अश्लील डांस, 4 करोड़ लोगों ने देखा...

देश के हर राज्य की अपनी-अपनी लोकसंस्कृति है उसी से संबंधित वहां की नृत्यकला है। अब नृत्य की बात करते है तो पहले ये बहुत ही सभ्य तरीके से होता था और परिवार के हर सदस्य के साथ इसका आनंद लिया जाता था। लेकिन आज-कल के तेजी से बदलता आधुनिक समाज अपनी गरिमा खोते जा रही है। इसी का एक उदाहरण यह वीडियो है।

इस वीडियो में एक नर्तकी है जो भरी पब्लिक में सबके सामने शर्मशार करने वाली स्थति में अपना नृत्य प्रस्तुत कर रही है, और हैरान करने वाली बात ये है की पब्लिक जमकर मजे ले रही है। इस नृत्य को देखने के बाद यही सवाल मन में उठता है की क्या ये वही भीड़ है जो नारी सुरक्षा और नारी के इज्जत के खातिर सड़क पर उतरते है। आखिर ऐसे दोहरे चरित्र वाले भीड़ पर किस तरीके से विश्वाश किया जाय।

Loading...

पढ़ने के बहाने हॉस्टल में लड़कियाँ कर रही है ऐसे काम , वीडियो से हुआ खुलासा।

यहाँ पर ये स्प्ष्ट करना जरुरी है की ये नर्तकी पेशे से पैसा कमाने के लिए महफ़िल में नृत्य करती है लेकिन ये कहाँ तक जायज है की उसको इस तरह से पब्लिक में नाचने के लिए मजबूर किया जाय। इससे भी बुरी बात ये है की आज के तकनिकी दौर में यूट्यूब जैसे वडियो साईट पर इस तरह के वीडयो डाल कर बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है जिससे कहीं न कहीं ऐसे काम करने वाले लोगो का उत्साह बढ़ता है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com