Wednesday , 18 September 2019

वनप्लस स्मार्टफोन में है कई शानदार वॉलपेपर्स, जानिए कैसे होंगे अनलॉक

Loading...

दुनियाभर में यूजर्स की चहेती स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन OnePlus 7 Pro में यूजर्स को कई नए फीचर्स दिए गए हैं. मई में लॉन्च इस डिवाइस का सबसे खास फीचर 90Hz OLED डिस्प्ले है, जो इसे बाकी फ्लैगशिप डिवाइसेज के मुकाबले बेहतर रिफ्रेश रेट वाला फोन बनाता है. इस डिवाइस में मिलने वाले कई फीचर्स के अलावा बेहतर गेमिंग के लिए कंपनी ने प्रफेशनल ई-स्पोर्ट्स ऑर्गनाइजेशन Fnatic के साथ टाई-अप किया है. इसके साथ मिलने वाले गेमिंग मोड में कुछ स्पेशल वॉलपेपर छुपे हैं, जिन्हें अनलॉक किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जहां पहले कंपनी का गेमिंग मोड केवल OnePlus 7 सीरीज के डिवाइसेज पर उपलब्ध कराया गया था, इस फीचर को बाद में बाकी डिवाइसेज के लिए भी रोल-आउट किया गया. इस मोड के सपॉर्ट वाले डिवाइसेज में अब OnePlus 7, OnePlus 6T, OnePlus 6, OnePlus 5T और OnePlus 5 भी शामिल हैं. इस गेमिंग मोड में यूजर्स को नोटिफिकेशंस ब्लॉक करने और ऑटो-ब्राइटनेस डिसेबल करने जैसे ऑप्शन मिलते हैं. इस मोड में डिवाइस के सारे रिसोर्सेज बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए इस्तेमाल होते हैं.

Loading...

अगर आप ऐसे में वनप्लस के इन स्मार्टफोन्स में से कोई डिवाइस का इस्तेमाल कर रहे हैं तो खास वॉलपेपर अनलॉक कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आपको डिवाइस की सेटिंग्स में जाना है और इसके बाद Utilities में आपको ‘Gaming Mode’ मिल जाता है. यहां पर आपको Fnatic Mode दिखेगा. इस स्क्रीन पर दिख रहे Fnatic लोगो पर आपको पांच बार टैप करना है. इसके बाद आपकी स्क्रीन पर दिख रहे लोगो के नीचे एक टेक्स्ट फील्ड दिखने लगेगी. इस टेक्स्ट फील्ट में आपको alwaysfnatic लिखकर एंटर करना है.स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आप Fnatic-थीम वाले वॉलपेपर्स अनलॉक कर सकेंगे. यह आपको नई स्क्रीन पर ले जाएगा, जहां लिखा होगा कि आपने स्पेशल वॉलपेपर अनलॉक कर लिए हैं. इसके बाद स्क्रीन के बॉटम राइट कॉर्नर में दिख रहे ‘View in Wallpaper’ पर टैप करने के बाद आप वॉलपेपर विंडो में नए स्पेशल वॉलपेपर देख सकेंगे और इन्हें स्क्रीन पर सेट कर सकेंगे. ये वनप्लस स्मार्टफोन्स के लिए डिजाइन किए गए सबसे बेहतरीन वॉलपेपर्स में शामिल हैं और छुपे होने के चलते और भी खास हो जाते हैं क्योंकि सभी यूजर्स इन्हें अनलॉक नहीं कर रहे हैं.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com