Thursday , 17 June 2021

वनडे टीम के नए कप्तान कोहली पर अश्विन ने दी पहली प्रतिक्रिया, धोनी के बारे में भी बहुत कुछ कहा

Loading...

ashwin_enmgyf8भारत के शीर्ष गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने महेंद्र सिंह धोनी की शानदार कप्तान के रूप में तारीफों के पुल बांधे और कहा कि उनसे कप्तानी के काफी गुर सीखे जा सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अब सभी प्रारुपों में भारतीय टीम की कप्तानी संभालने वाले विराट कोहली भी कमतर नहीं है और वह उनकी जगह लेने के लिए सही दौर में हैं।

– अश्विन ने कहा कि मुझे लगता है कि वह (धोनी) बतौर खिलाड़ी उपलब्ध रहेंगे, उनका कैरियर अद्भुत और शानदार था। बतौर कप्तान धोनी से नेतृत्व करने की कई सीख ली जा सकती है, यहां तक कि बड़े नेतृत्वकर्ताओं के लिए भी। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप पूछेंगे कि कोई भी धोनी की उपलब्धियों के स्तर की बराबरी कर सकता है या ऐसा प्रदर्शन कर सकता है तो यह एक अत्यंत कठिन काम है, निश्चित रूप से यह आसान नहीं होगा।

– यह पूछने पर कि वह कोहली की कप्तानी में बतौर गेंदबाज कैसा प्रदर्शन करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह आगे के लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि यह रोमांचक दौर होने वाला है। मुश्किल समय में एक साथ मिलकर कड़ी मेहनत करना है। वह ऐसा खिलाड़ी है जो सुझाव मांगता है।

Loading...

– टेस्ट गेंदबाजों की शीर्ष रैंकिंग पर काबिज इस गेंदबाज ने कहा कि यह सवाल गलत है कि कोई (धोनी के बाद) आगे बढ़ने के लिए आगे आएगा। कोई न कोई आयेगा। विराट कोहली भी कमतर नहीं है, अगर आप उसके पिछले एक साल के टेस्ट प्रदर्शन को देखो। वह जिम्मेदारी संभालने के लिए सही दौर में हैं। इसे देखते हुए ही, मुझे लगता है कि धोनी ने कोहली को जिम्मेदारी देने के बारे में सोचा।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com