Wednesday , 23 June 2021

लड़की ने खुद सुनाई आपबीती 10 दिन में 15 दरिंदों ने बनाये शारीरिक संबंध

Loading...

Suleshn-put-in-the-mouth-with-clothing-Tuskr-woman-raped-by-nine-Drindonभागलपुर। घटना बिहार के भागलपुर इलाके की है। जहां मध्य प्रदेश से किडनैप कर लायी गयी छात्रा को बिहार के भागलपुर इलाके में 10 दिनों तक रखा गया। जिसके बाद उस छात्रा के साथ 15 लोगों ने मिलकर शारीरक सबंध बनाएं। वहीं छात्रा का कहना है की विरोध करने पर उसे जान से मार देने और वीडियो वायरल कर देने की धमकी देने लगें। 

छात्रा के साथ कई लोगों ने मिलकर बनाये शारीरक सबंध

दरअसल यह छात्रा मध्य प्रदेश के जबलपूर की रहनेवाली है, जो बी.कॉम की छात्रा है| स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा 30 दिसंबर को घर से बाजार अपने डॉक्यूमेंट्स जेरॉक्स कराने निकली थी, तभी वैन में सवार कुछ लड़कों ने उसे किडनैप कर लिया। जिनमे से एक नाम खान तोदूसरे का नाम शहनवाज और तीसरे का नाम अली था।

वहीं छात्रा का कहना है कि ‘उसे किडनैप करने के बाद ये लड़के उसको एक जनवरी को गया ले आए और एक लॉज में रखा। जहां उसके साथ 10 दिनों तक 15लोगों ने मिलकर उससे शारीरिक संबंध बनाये। जिसके बाद लड़की दरिंदों के चंगुल से चुपके से भागने में सफल हुई। जिसके बाद छात्रा भागलपुर पहुंची और वहां पुलिस को आपबीती सुनाई।

Loading...

छात्रा ने पुलिस को बताई आपबीती
वहीँ भागलपुर एसपी मनोज कुमार के सामने लड़की ने बयान देते हुए कहा कि वह जबलपुर के एचबी कॉलेज में पढ़ती है और विजयनगर एरिया के अहिंसा चौक, एसबीआई कॉलोनी कि निवासी है। उसके पिता की जबलपुर के शिवनगर बलदेव बाग इलाके में चाय-नाश्ते की दुकान है। छात्रा का कहना है की उसे जिस जिस लॉज में रखा गया था, वहां और 12 लड़कियों को रखा गया था।

सभी लड़कियों से देह व्यापार करवाया जाता था। सभी लड़कियों को लॉज के अलग-अलग कमरों में भेजा जाता था। सात जनवरी को उसे पता चला कि उसका सौदा हैदराबाद में तय कर दिया गया है। जिसके बाद वह वहां से बाथरूम जाने का बहाना बनाकर तीन अन्य लड़कियों के साथ भाग निकली और पटना पहुंची। पटना पहुंचने के बाद एक आदमी से मोबाइल मांगकर उसने अपने भाई से बात की और भागकर भागलपुर पहुंच गई। जहां जाकर पुलिस को अपनी दर्द भरी दास्तान सुनाई। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com