Wednesday , 23 September 2020

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव से मुलाकात की अब बिहार की NDA सरकार से अपना समर्थन वापस लेने के संकेत दिए

Loading...

बिहार में सियासी उठापटक की संभावना बन रही है। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने शुक्रवार को बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार से अपना समर्थन वापस लेने के संकेत दिए।

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने देर रात पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव से मुलाकात की और दोनों ने चार घंटे तक बातचीत की। साथ ही चिराग पासवान ने आज एक आपात बैठक भी बुलाई है।

चिराग पासवान के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ तल्ख तेवर बरकार है। बताया गया है कि लोजपा ने एनडीए सरकार से अपना समर्थन वापस लेने का निर्णय वरिष्ठ जदयू नेता ललन सिंह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘अपमान’ करने का आरोप लगाने के बाद लिया है।
चिराग और पप्पू के बीच हुई चार घंटे तक बातचीत

सूत्रों ने बताया है कि शुक्रवार देर रात चिराग पासवान और पप्पू यादव के बीच मुलाकात हुई है और दोनों ही नेताओं ने करीब चार घंटे तक बंद कमरे में बातचीत की है।

Loading...

हालांकि, दोनों के बीच किस बात को लेकर चर्चा हुई, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन माना जा रहा है कि पासवान और पप्पू के बीच बिहार में थर्ड फ्रंट बनाने को लेकर चर्चा हुई है।

हालांकि, अगर दोनों ही नेता थर्ड फ्रंट को लेकर सहमत होते हैं, तो बिहार में सपा, बसपा समेत कई छोटे दलों को लेकर गठबंधन होने की संभावना है। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि अगर ऐसा होता है, तो बिहार की सियासत में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com