Monday , 14 June 2021

लॉकडाउन के दौरान सबरीमाला समेत अन्य सभी मंदिर रहेंगे बंद

Loading...

तेजी से बढ़ती कोरोना स्थिति पर अंकुश लगाने के प्रयास में, सबरीमाला में प्रसिद्ध भगवान अयप्पा मंदिर सहित केरल के प्रमुख मंदिरों को राज्य में नौ दिवसीय बंद के दौरान श्रद्धालुओं के लिए नहीं खोला जाएगा। कोरोना की वृद्धि को रोकने के लिए केरल में शनिवार सुबह से तालाबंदी लागू कर दी गई है।

त्रावणकोर देवास्वोम बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि उसके प्रबंधन के तहत मंदिरों में बंद अवधि के दौरान श्रद्धालुओं को दर्शन के लिए जाने की अनुमति नहीं होगी। हालांकि, दैनिक अनुष्ठान बिना किसी असफलता के आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि संबंधित धर्मस्थलों के प्रधान पुजारी से परामर्श के बाद अनुष्ठानों का समय सुबह 7 बजे से सुबह 10 बजे तक और शाम 5-7 बजे तक रखा जा सकता है।

Loading...

उन्होंने आगे कहा, किसी भी त्योहार को लॉकडाउन अवधि के दौरान आयोजित नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन अग्रिम में बुक किए गए विवाह मंदिरों के बाहर प्रतिबंधित प्रतिभागियों की संख्या और पूरी तरह से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए आयोजित किए जा सकते हैं। हालांकि, सबरीमाला में भगवान अयप्पा मंदिर 14-19 मई से मासिक अनुष्ठानों के लिए खोला जाएगा, भक्तों को कोरोना वृद्धि और लॉकडाउन के कारण पहाड़ी मंदिर में दर्शन के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com