Friday , 18 September 2020

लगाया ऐसा आरोप कि उसने कर ली आत्महत्या

Loading...

xcbvblk_5731b406359f9एजेंसी/ बटाला/कलानौर : गांव चंदू वडाला निवासी एक युवक ने औरत को भगाने के लगे आरोपों से दुखी होकर और बेइज्जती को सहन न करते हुए सल्फास की गोलियां निगलकर जीवनलीला समाप्त कर ली. केन्द्र कलानौर में मृतक 21 वर्षीय तेजिन्द्र सिंह के पिता पूर्व सैनिक जसवंत सिंह व ताया जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि उनके बेटे तेजिन्द्र सिंह पर गांव बरीला खुर्द के दिलबाग सिंह ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि तेजिन्द्र सिंह उसकी पत्नी, जो एक बच्चे की मां है, को भगा ले गया है.

जिसे लेकर करीब 5 दिन पहले तेजिन्द्र सिंह पर दिलबाग सिंह ने साथियों सहित जानलेवा हमला किया था और तेजिन्द्र सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई थी. उन्होंने बताया कि महिला को भगाने के मामले के संबंध में आज सुबह गांव चंदू वडाला व गांव बरीला खुर्द के लोग एकत्रित हुए थे कि इसी दौरान दिलबाग सिंह व साथियों ने तेजिन्द्र सिंह को वरिष्ठ व्यक्तियों के सामने ही जलील किया और उसकी मां-बहन के संबंध में बातें भी कहीं जिसे न सहते हुए तेजिन्द्र सिंह ने सल्फास की गोलियां निगल लीं. इसके तुरंत बाद उनके बेटे को कम्युनिटी हैल्थ सैंटर कलानौर लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया.

Loading...

मृतक तेजिन्द्र सिंह के पिता व अन्य परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि उनके बेटे को मौत के मुंह में धकेलने वालों के विरुद्ध बनती कार्रवाई की जाए. घटना का पता चलते ही थाना कलानौर के एस.एच.ओ. पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे व मृतक तेजिन्द्र सिंह का शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com