Monday , 14 October 2019

लखनऊ के लोहिया संस्थान में एमबीबीएस छात्रों ने संविदा कर्मचारियों को पीटा, की तोड़फोड़

Loading...

लखनऊ में गोमती नगर स्थित डॉक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में मंगलवार को एमबीबीएस छात्रों ने संविदा कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी।

पर्चा काउंटर पर तोड़फोड़ की। काउंटर का शीशा तोड़ दिया। काउंटर से खींचकर कई संविदा कर्मचारियों को पीट दिया। नाराज कर्मचारियों ने करीब आधे घंटे तक कामकाज ठप रखा। अधिकारियों के समझाने पर कर्मचारी काम पर लौटे।

घटना सुबह 9:30 बजे की है। संस्थान के आंकोलॉजी भवन में डॉक्टर, छात्र व कर्मचारियों के लिए अलग से काउंटर बना हुआ है। सुबह से ही मरीजों की लाइन काउंटर पर लग जाती है। संविदा कर्मचारी काउंटर पर मरीजों का काम कर रहे थे।

प्राथमिकता पर पंजीकरण करने का बना रहे थे दबाव
एमबीबीएस 2019 के कई छात्र आ गए। लाइन तोड़कर काउंटर पर सामने खड़े हो गए। कर्मचारियों पर प्राथमिकता के आधार पर पंजीकरण करने का दबाव बनाने लगे। इस पर संविदा कर्मचारियों ने पांच मिनट रुकने की बात कही। यह बात एमबीबीएस छात्रों को नागवार गुजरी।

Loading...

काउंटर का शीशा तोड़कर कर्मचारियों को पीटा
नाराज छात्र कर्मचारियों से अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। इस पर कर्मचारियों और छात्रों में बहस शुरू हो गई। छात्रों ने काउंटर का शीशा तोड़ दिया और कर्मचारियों को पीटने के लिए दौड़े। कर्मचारी जान बचाने के लिए मेज के नीचे छुप गए। गुस्से में आग बबूला छात्र काउंटर के अंदर घुस गए और कर्मचारियों को पकड़कर बाहर खींच लाए।

बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। घटना की सूचना पाकर कई संविदा कर्मचारी वहां जुट गए और बीच-बचाव करने लगे। नाराज छात्रों ने बीच-बचाव करने आए छात्रों कर्मचारियों को भी पीट दिया।

मारपीट में कई कर्मचारियों के हाथ पैर और चेहरे पर चोट आई। वहीं दो छात्रों के हाथ में भी चोट आई है। संस्थान प्रशासन मौके पर पहुंचा और झगड़े को शांत कराया। इस दौरान करीब आधे घंटे कामकाज ठप रहा। इसकी वजह से मरीजों को खासी दुश्वारियां झेलनी पड़ी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com