Saturday , 31 October 2020

लंदन के नए मेयर ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

Loading...

Sadiq-Aman-Khan_57304f5c21289 (1)एजेंसी/ लंदन : लंदन के पहले मुस्लिम मेयर बने सादिक खान ने ब्रिटिश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए है। सादिक खान ने आज ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरुन की सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी पर धार्मिक एवं जातीय समूहों को एक दूसरे के खिलाफ करने की कोशिश के तहत मेयर चुनाव प्रचार के दौरान भय और परोक्ष भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

सादिक खान ने कहा कि यह विधा उन्होने ट्रंप से सीखी है। उन्होने अपने प्रतिद्धंद्धी गोल्ड स्मिथ और कैमरुन पर विभाजनकारी नीतियों के लिए खूब आलोचना की। लंदन का मेयर बनने के बाद ऑब्जर्वर में लिखे अपने पहले लेख में लिखा है कि लेकिन डेविड कैमरन और जैक गोल्डस्मिथ ने कुछ इलाकों में वोट हासिल करने के लिए और शहर के अन्य हिस्सों में मतदाताओं का दमन करने के लिए लंदन के समुदायों को बांटने का विकल्प चुना।

Loading...

लेबर पार्टी के सांसद सादिक खान ने कहा कि लंदन के रहवासी बेहतरी के हकदार है और उन्हें उम्मीद है कि कंजरवेटिव पार्टी इसे दोहराएगी नहीं। मेयर चुनाव के दौरान भी उन पर चरमपंथियों की सहायता करने का आरोप लगाया गया था। उन पर आरोप लगाया गया था कि जब वो मानवाधिकार वकील थे, तब उन्होने चरमपंथियों का बचाव किया था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com