Saturday , 23 November 2019

रेप करने वाले लोग , अगले जन्म में अजगर बनते हैं …

Loading...

गरुड़पुराण में कई ऐसी बातें बताई गई है जो जानने लायक होती है. ऐसे में गरुड़पुराण के अनुसार स्त्री और पुरुष से संबंधो से जुड़े कई सारे रहस्य भी बताये गये है. जी हाँ, वहीं आज हम आपको कुछ ऐसी रहस्यमई बातें बताने जा रहे है जो गरुडपुराण में लिखी हुई है. आइए जानते हैं.

 

1. कहा जाता है गरुड़पुराण के अनुसार यदि कोई स्त्री अपने पति को छोड़कर किसी और पुरुष के साथ संबंध बनाती है तो वह पाप की भागीदार हो जाती है और मरने के बाद उसकी आत्मा को यमलोक में काफी यातनाएं सहनी पड़ती है, सिर्फ इतना ही नहीं अगले जन्म में वो छिपकली, सांप या फिर चमगादड़ के रूप में जन्म लेती है.

2. ऐसा भी कहते हैं कि अगर कोई इंसान अपने गुरु की पत्नी के साथ संबंध बनाता है तो वह मृत्यु के बाद नरक में जाता है और कठोर यातनाएं जेलनी पड़ती है. ऐसे लोग अगले जन्म में गिरगिट के रूप में जन्म लेते है.

Loading...

3. कहा जाता है अगर कोई इंसान महिला की मर्जी के खिलाफ उसका हरण या अपहरण करता है तो वह मरने के बाद काफी ज्यादा कष्ट भोगता है और ऐसा आदमी अगले जन्म में ब्रह्मराक्षस के रूप में जन्म लेता है, यह एक अद्रश्य जिव है जो किसी को दीखता ही नहीं है.

4. गरुड़पुराण के अनुसार अगर कोई पुरुष किसी किशोरी कन्या का शारीरिक शोषण करता है तो मृत्यु के बाद उसको नरक की भयानक यातनाएं सहनी पड़ती है और दुसरे जन्म में अजगर के रूप में पैदा होता है.

5. कहते हैं अगर कोई इंसान अपने दोस्त को धोखा दे कर उसकी पत्नी के साथ संबंध बनाता है तो वह अगले जन्म में गधे के रूप में जन्म लेता है.

6. गरुड़पुराण के अनुसार कोई इंसान किसी महिला के दामन पर कीचड़ उछालता है तो वह अगले जन्म में नपुंसक बनता है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com