Thursday , 17 June 2021

रेड कार्पेट पर बेहद मजा आता है : प्रियंका चोपड़ा

Loading...

images-17प्रियंका ने पिछले साल एमी अवॉर्ड्स में अपना जलवा बिखेरा था और इस बार 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के मौके पर भी राल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किए गाउन में वह अपने चिर परिचित दिलकश अंदाज में नजर आईं।

Loading...
प्रियंका का कहना है कि उन्हें ऐसे समारोह का हिस्सा बनने में बेहद मजा आता है।
प्रियंका ने गोल्डन ग्लोब समारोह में शामिल होने से एक दिन पहले आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा, “मुझे रेड कार्पेट पर काफी मजा आता है, क्योंकि मुझे उन लोगों से मिलने का मौका मिलता है, जिनके साथ मैं काम करती हूं। यह मेरे लिए काफी मजेदार समय होता है।”
प्रियंका ने कैलिफॉर्निया में रविवार रात आयोजित हुए समारोह में एक पुरस्कार भी प्रदान किया। प्रियंका के होंठों पर सजी मैरून लिपस्टिक ने उनके डिजाइनर परिधान के आकर्षण में और भी इजाफा कर दिया था।
कई डिजाइनर्स और सेलेब्रिटीज की शिकायत होती है कि अधिकांश भारतीय सेलेब्रिटीज रेड कार्पेट पर अंतर्राष्ट्रीय लेबल्स ही पहनना पसंद करते हैं। 
इस पर प्रियंका ने कहा, “मुझे लगता है कि लोग समारोह के अनुरूप परिधानों का चुनाव करते हैं। मैने अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर भारतीय परिधान पहने हैं और इसके विपरीत भी किया है। इसमें कोई बुराई नहीं है। लोगों को वही परिधान पहनने चाहिए, जो वह पहनना चाहें।”
प्रियंका ने पिछले साल ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के मौके पर जुहैर मुराद द्वारा डिजाइन किए सफेद गाउन पहनकर अपने प्रशंसकों की ही नहीं, फैशन विशेषज्ञों की वाहवाही भी लूटी थी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com