Tuesday , 20 October 2020

रामायण बनेगी ​​​अंंग्रेजी में, हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्मकार हुए एक साथ

Loading...

phpThumb_generated_thumbnail (20)एजेंसी/मर्यादा पुरुषोत्तम माने जाने वाले भगवान राम की जीवनी को अब सभी दर्शक अंग्रेजी में भी देख पाऐंगे। यह फैसला अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को रामायण से रुबरु करवाने के लिए लिया गया। इससे पहले भारतीय ‘रामायण’ की कथा को कई बार टीवी सीरियलों, कार्टूनों, फिल्मों और एनिमेशन फिल्मों के माध्यम से बड़े और छोटे पर्दे पर दिखाया जा चुका है। इस फिल्म को तीन युवा फिल्मकार बनाऐंगे।

जानकारी के मुताबिक अमेरिका के क्रिएटिव निर्देशक रोनी एलमन के साथ मिलकर निर्देशक विनीत सिन्हा और एस ग्राहम ‘रामायण’ को फिर से बनाना चाहते हैं। और वो ऐसा इसलिए करना चाहते है क्योकि वो मानते है कि इन भारतीय पौराणिक कथाओं के बारे में पूरी दुनिया को पता होना चाहिए।

लॉर्ड आफ रिंग्स से भी बड़ी होगी फिल्म

ramayan

Loading...

इस फिल्म को बनाने वाले निर्माताओं ने दावा किया है कि इस फिल्म में आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। इतना ही नही यह फिल्म हॉलिवुड की बेहतरीन फिल्मों ‘ लॉर्ड आॅफ रिंग्स’ और ‘प्लेनेट ऑफ द एप्स’ से ज्यादा अच्छी और बेहतरीन बनाई जा सकती है।

विनीत ने बताया कि हॉलीवुड, जापान और चीन में बैटमैन, सुपरमैन, स्टारवार्स और पोकीमान जैसी फिल्में बनी और इनसे पूरी दुनिया परिचित है, लेकिन भारतीय कथाएं उस तरह से प्रसिद्ध नहीं हो पाई हैं।’ उन्होंने कहा कि वे रामायण की कथा को 3डी और आइमैक्स के जरिए पेश करेंगे। इसके साथ ही उन्होने यह भी कहा कि इसमें काफी खर्च आएगा और हमें स्टूडियो स्तर की सुविधाएं भी चाहिए।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com