Wednesday , 28 July 2021

राज कुंद्रा का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, पोर्नोग्राफी को लेकर कही थी ये बात

Loading...

शिल्पा शेट्टी के पति, बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अब उनका नौ साल पुराना एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

राज कुंद्रा ने ट्वीट में सवाल किया था कि पोर्नोग्राफी वैध क्यों है, जबकि वेश्यावृत्ति नहीं है.

राज कुंद्रा ने मार्च 2012 में ट्वीट किया था, “ठीक है, तो पोर्न बनाम वेश्यावृत्ति. किसी को कैमरे पर सेक्स के लिए भुगतान करना कानूनी क्यों है? दोनों एक दूसरे से कैसे अलग है?” राज कुंद्रा ने मार्च 2012 में ट्वीट किया था. कल देर शाम उनकी गिरफ्तारी के बाद अब ये ट्वीट वायरल हो रहा है.

कई ट्विटर यूजर्स ने कमेंट किया कि यह ट्वीट कैसे वायरल होगा और यहां तक ​​कि मुंबई पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए इसे “विडंबना” कहते हुए कमेंट किया. कई लोगों ने तो यहां तक ​​पूछा कि क्या उन्हें अब इसका जवाब मिल गया है.

देश में “अश्लील सामग्री” के प्रकाशन और प्रसारण के खिलाफ कानून सख्त हैं, हालांकि निजी तौर पर पोर्नोग्राफी देखना कानूनी है. वेश्यावृत्ति पर कानून कई वर्षों से अस्पष्ट है. समय के साथ, देश में यौनकर्मियों और उनके बच्चों के शोषण से बचने के लिए वेश्यावृत्ति को वैध बनाने के पक्ष में लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है.

Loading...

पोर्नोग्राफी मामले में अब तक नौ गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. कुंद्रा के करीबी रेयान थोर्प को आज गिरफ्तार कर लिया गया.

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई के हवाले से कहा, कि एक महिला ने अभिनय की नौकरी का वादा करने के बाद एक अश्लील फिल्म करने के लिए मजबूर होने का मामला दर्ज करने के बाद 4 फरवरी को मामला दर्ज किया था.

पुलिस ने कुंद्रा को एक “प्रमुख साजिशकर्ता” के रूप में वर्णित किया और कहा कि उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं.

कुंद्रा ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है और मामले में अग्रिम जमानत मांगी है. उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

राज कुंद्रा पहले आईपीएल मैच फिक्सिंग के आरोपों से जुड़ा था, उनसे पूछताछ की गई थी, जब एक व्यक्ति को यूके की एक फर्म के माध्यम से अश्लील वीडियो अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, उसका नाम लिया गया था. कुंद्रा और उनके भाई ने कथित तौर पर कंपनी की स्थापना की थी और यूके में पंजीकृत किया था ताकि यह भारतीय साइबर कानूनों से बच सके.

 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com