Wednesday , 30 September 2020

राज कपूर के गीत के रीमिक्स में नजर आएंगे संजय दत्त के बेटे शहरान

Loading...

102536-sanjay-dutt-7मुंबई : अभिनेता संजय दत्त के पुत्र शहरान अपने पिता की होम प्रोडक्शन ‘हसमुख पिघल गया’ के जरिये फिल्म जगत में कदम रख रहे हैं और इस फिल्म में वह राज कपूर की एक फिल्म के लोकप्रिय गीत के रीमिक्स में नजर आएंगे।

सूत्रों ने बताया कि वह (शहरान) राज कपूर के गीत ‘किसी की मुस्कुराहटों पे..’ में एक संक्षिप्त भूमिका में नजर आएंगे। पहली बार वह किसी फिल्म में दिखाई देंगे। कैमरे के सामने उनका काम बेहतर है। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने गाने की शूटिंग की थी तब वह तीन साल के थे। ‘किसी की मुस्कुराहटों पे..’ गीत फिल्म के शुरू में और आखिरी में दिखाया गया है।

सूत्रों ने बताया कि हमने राज कपूर के लोकप्रिय गीत के अधिकार खरीद लिए हैं। शुरूआत में गीत फिल्म के हीरो अरमान पर फिल्माया गया और अंत में इसमें अमिताभ बच्चन नजर आते हैं। ‘हसमुख पिघल गया’ मुंबई शहर में भीषण गर्मी वाले एक दिन की कहानी है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तय नहीं की गई है। सूत्रों ने उम्मीद जताई कि संजय के जेल से रिहा होने के बाद फिल्म के शेष काम में तेजी आएगी। वर्ष 1993 के मुंबई श्रृंखलाबद्ध विस्फोट मामले में संजय पुणे की यरवदा जेल में सजा काट रहे हैं और उनके इस माह के आखिर में जेल से रिहा होने की संभावना है।

Loading...

फिल्म का निर्देशन सेजल शाह ने किया है। फिल्म में संजय की भतीजी नाजिया हुसैन तथा फिल्म निर्माता ओ पी रल्हन के पोते अरमान मुख्य भूमिका में हैं

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com