Monday , 14 June 2021

यूपी पंचायत चुनाव के बाद हिंसा पर मायावती ने जताई चिंता, योगी सरकार से की कार्रवाई की मांग

Loading...
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव तो समाप्त हो गया है लेकिन इसके परिणाम के बाद कई बवाल सामने आ रहे हैं. इन घटनाओं में कुछ लोगों की मौत भी हुई है. वहीं, अब इन मामलों को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. बहुजन समाज पार्टी की चीफ मायावती  ने सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग की है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस बाबत शुक्रवार को एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा, “यूपी में पंचायत चुनाव के बाद जिस प्रकार से राजनीतिक हिंसा, झड़प, आगजनी व अन्यआपराधिक घटनाएं लगातार घटित हो रही हैं. यह अति-दुःखद व अति-चिन्ताजनक है. राज्य सरकार को इस मामले में गंभीर होकर तत्काल आवश्यक कदम उठाने की सख्त जरूरत है बीएसपी की यह मांग है.” बता दें कि पंचायत चुनाव के बाद बरेली, गोरखपुर, गोंडा के अलावा कई जिलों में हिंसा के मामले सामने आ चुकी हैं.

Loading...
चुनावी रंजिश के चलते बरेली में नवनिर्वाचित पंचायत सदस्य की भाभी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. वहीं, गोरखपुर के ब्रह्मपुर ब्लॉक में बुधवार को उपद्रवियों ने एक पुलिस चौकी को फूंक दिया था. उपद्रव के बाद अब पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. उपद्रव करने वालों की पहचान की जा रही है. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से भी उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. साथ ही पुलिस ने दो दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com