Tuesday , 2 June 2020

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार किया

Loading...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई में शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी ने सीएम योगी की बम धमाके के जरिए मारने की धमकी दी थी. आरोपी को महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार किया है और उसे यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है. आरोपी को रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसकी रिमांड मांगी जाएगी.

महाराष्ट्र एटीएस के मुताबिक, 22 मई को लखनऊ पुलिस मुख्यालय में सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक कॉल आई. आरोपी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह बम विस्फोट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने जा रहा है.

इस धमकी के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच शुरू कर दी. गोमतीनगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई. आईपीसी की धारा 505 (1)(बी), 506 (2) और 507 के तहत केस दर्ज किया गया.

Loading...

मुंबई पुलिस की कलचोवेकी इकाई ने भी जांच शुरू की. तकनीकी और ग्राउंड इंटेलिजेंस के आधार पर आरोपी को मुंबई के म्हाडा कॉलोनी से पकड़ा गया. एटीएस के अधिकारियों ने कहा कि उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. यूपी एसटीएफ को इसकी जानकारी दे दी गई है.

सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली धमकी के बाद इंस्पेक्टर धीरज कुमार की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई. धीरज कुमार के मुताबिक, यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसएप नम्बर पर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से गुरुवार रात 12:32 पर धमकी भरा मैसज आया.

इंस्पेक्टर धीरज कुमार ने कहा, ‘मैसेज में लिखा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा. फिर उसने योगी को कुछ लोगों की जान का दुश्मन बताया. ट्रू कॉलर पर इस नम्बर को चेक करने पर लिखा आता है- हाय गॉय…जस्ट एबुसिंग…।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com