Friday , 18 June 2021

यूपी के निजी अस्पतालों में आज दिन में ओपीडी बंद

Loading...

जीवन ज्योति हास्पिटल के निदेशक डॉ. एके बंसल की बीते दिनों हुई हत्या के विरोध में आज प्रदेश भर में प्रदर्शन किया जाएगा। दिन में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक ओपीडी बंद रहेगी।16_01_2017-16-01-2017--up--

यह जानकारी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के राष्ट्रीय सचिव डॉ. आरएन टंडन ने पत्रकारों से बातचीत में दी। उन्होंने बताया कि 17 जनवरी को काली पट्टी बांध कर देश भर के निजी चिकित्सक विरोध जताएंगे। इस दिन दो घंटे ओपीडी बंद रखी जाएगी।

इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन (एएमए) में डॉ. टंडन ने कहा कि पुलिस अगर जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करती तो आइएमए देशभर में हड़ताल करेगी।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद में प्राइवेट डाक्टर्स हड़ताल पर, असर व्यापक होने की संभावना

प्रदेश में सोमवार को आइएमए से जुड़े नर्सिंग होम व प्राइवेट अस्पतालों में 10 से पांच बजे तक कार्य बहिष्कार होगा, फिर कैंडल मार्च निकाला जाएगा। देश भर के निजी नर्सिंग होम, प्राइवेट अस्पतालों में मंगलवार को सुबह 10 से 12 बजे तक ओपीडी बंद रखी जाएगी। इधर, इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन (एएमए) ने सोमवार को भी हड़ताल जारी रखने का एलान किया है।

यह भी पढ़ें: UP Crime: इलाहाबाद डॉक्टर हत्याकांड में 24 घंटे बवाल फिर हड़ताल

Loading...

निजी चिकित्सालयों में मरीजों की भर्ती नहीं की जाएगी। रविवार को इतनी भर राहत थी कि दवा की दुकानें खुल गईं। स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के आस-पास, बालसन चौराहा, जानसेनगंज, लीडर रोड, कीडगंज, बैरहना सहित हर मुहल्ले में मेडिकल स्टोर खुले रहे। सरकारी अस्पतालों में भर्ती मरीजों को दवाई मिलने लगी। दवा दुकानदारों का कहना है कि मरीजों की मौत होने की जानकारी पर उन्होंने दुकानें खोलने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें: जीवन ज्योति हास्पिटल के चिकित्सक की गोली मारकर हत्या

बताते चलें कि स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में दवा के अभाव में चार मरीजों की मौत हो गई थी। इलाहाबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के महामंत्री परमजीत सिंह का कहना है कि पुलिस को कार्रवाई करने के लिए थोड़ा समय दिया जाना चाहिए। इधर मरीजों की भीड़ बढऩे से सरकारी अस्पतालों में दिक्कत आ रही है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com