Tuesday , 22 June 2021

‘मोदी जिंदाबाद’ कहते हुए बीजेपी में शामिल हुए 3000 मुस्लिम, लग गई समाजवाद के चोले में आग

Loading...

2B03iJKg-1भाजपा में ‘मोदी जिंदाबाद’ कहकर शामिल हुए 3000 मुस्‍लिम बागी निकले। उन्‍होंने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में तो एंट्री कर ली। लेकिन दिल से अभी भी उनके अंदर मोदी के खिलाफ गुबार भरा हुआ था।

दरअसल थाना राजपुरा में चल रहे ईदगाह प्रकरण में समाजवादी के कुछ दबंग नेताओं ने ईदगाह की जगह पर अवैध कब्जा कर लिया है। गांव के लोगों का कहना है कि मामले में प्रशासन और अला अधिकारी भी नहीं सुनने को तैयार नहीं हैं।

बीजेपी के अजीत कुमार उर्फ राजू यादव ने एक सभा का आयोजन करते हुए लोगों की समस्याओं को सुना और उन्हें अबैध कब्ज़ा हटाने का आश्वासन दिया। इसी को देखते हुए रजपुरा के हजारों की तादात में मुस्लिम समाज के लोगों ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का साथ देने का निर्णय कर लिया।

Loading...
 लेकिन यही 3000 मुस्‍लिम कुछ दिनों पहले मोदी के खिलाफ आग उगल रहे थे और उनका पुतला फूंक रहे थे। अब वे बागी नहीं तो और क्‍या कहलाएंगे।

आरोप है कि राजपुरा के प्रधान कल्लू खान और उनके परिवार के लोगों ने ईदगाह की जमीन पर अवैध तरीके से दुकानों निर्माण कर कब्जा कर लिया है। ग्रामीण जिसका विरोध कर रहे हैं। ग्रमीणों का आरोप है कि प्रधान कल्लू अली खान और उनका परिवार का समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ संपर्क है जिस कारण वो दबंगई करते हुए जमीन पर कब्जा कर लिया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com