Monday , 2 August 2021

मोदी कैबिनेट में JDU को शामिल कराने के लिए नीतीश करेंगे दिल्ली का दौरा, पढ़े पूरी खबर

Loading...

केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्‍तार की चर्चा के बीच बिहार के सीएम नीतीश बिहार क्‍या इस सिलसिले में दिल्‍ली का दौरा कर सकते हैं? क्‍या वह यहां इस बारे में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे.पी.नड्डा से मिलने वाले हैं?…इस तरह की सभी अटकलों पर सोमवार को जेडीयू सांसद ललन सिंह ने विराम लगा दिया। मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि अटकलबाजी पर राजनीति नहीं की जाती। 

उन्‍होंने कहा कि जहां तक मेरी जानकारी है कि सीएम नीतीश कुमार निजी यात्रा पर दिल्ली जा रहे हैं। सम्‍भवत: वह अपनी अपनी आंखों के इलाज के लिए दिल्ली जा रहे हैं। इस यात्रा का केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार से कोई लेना-देना नहीं है। जेडीयू सांसद ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्‍तार पीएम नरेंद्र मोदी का विशेषाधिकार है। इसमें किसी का कोई हस्तक्षेप नहीं हो सकता है। जब प्रधानमंत्री को लगेगा तभी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। 

Loading...

इस अटकलबाजी में कोई दम नहीं 
जेडीयू सांसद ने कहा कि सीएम नीतीश की दिल्‍ली यात्रा को लेकर लगाई जा रही अटकलबाजी में कोई दम नहीं है। केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार और जेडीयू को उसमें शामिल कराने के लिए सीएम के जाने जैसी बातें सिर्फ अटकलबाजी हैं। वास्‍तव में इस तरह की कोई बात नहीं है। यह पूरी तरह से भ्रामक है। सीएम की दिल्‍ली यात्रा को मंत्रिमंडल के विस्तार से जोड़कर देखने में कोई तथ्‍य नहीं है। उन्‍होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्‍तार तो पूरी तरह से प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। वह किसे शामिल करेंगे और किसे नहीं करेंगे यह उनका विषय है। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com