Tuesday , 22 June 2021

मेगास्टार चिरंजीवी का जलवा, फिल्म के लिए विदेश में लोगों को मिली छु्ट्टी

Loading...

chiranjeeviबुधवार को मेगास्टार चिरंजीवी की कमबैक फिल्म ‘खिलाड़ी नं. 150’ पूरी दुनिया में रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के लिए खाड़ी के देशों की कई कंस्ट्रक्शन कंपनियों और कई अन्य फर्मों ने हॉलिडे घोषित कर दिया है। चिरंजीवी की नई फिल्म खाड़ी के देशों में लगभग 500 थिएटर में स्क्रीन की जाएंगी। केवल यूएई में ही यह फिल्म 20 थिएटर में रिलीज हो रही है।

दुबई चिरंजीवी फैन असोसिएशन के अध्यक्ष ओरुगंति सुब्रमण्यम शर्मा ने बताया, ‘हमने नोवो सिनेमा में 11 जनवरी के पहले शो के सभी टिकट बुक कर लिए हैं।’हालांकि सऊदी अरब में केवल एक ही मूवी थिएटर है लेकिन खाड़ी के एक अन्य देशों में ‘खिलाड़ी नं. 150’ जगह दिखाई जाएगी। ओमान के कुछ थिएटर में चिरंजीवी के बेटे राम चरन की फिल्म ‘ध्रुव’ भी दिखाई गई थी और काफी सफल भी रही थी।

रियाद के एक कंस्ट्रक्शन वर्कर मस्तान शेख ने बताया, ‘यह हमारे लिए एक त्योहार जैसा होने जा रहा है। हमारा हीरो 10 साल बाद कमबैक कर रहा है और हम पिछले कई साल से इसका इंतजार कर रहे थे। मस्कट की अल रियाद कंस्ट्रक्शन और ट्रेडिंग एलएलसी कंपनी ने चिरंजीवी को तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में ‘बादशाहों का बादशाह’ घोषित करते हुए 11 जनवरी को फिल्म रिलीज होने पर हॉलिडे की घोषणा की है। कंस्ट्रक्शन फर्म के मैनेजर रामदास चंदका ने कहा, ‘हमारे मूवी मुगल, तेलगु फिल्मों के बादशाह के बादशाह की 150वीं फिल्म के रिलीज होने के इस मौके पर हम अपने कर्मचारियों को एक दिन का हॉलिडे देने पर बहुत खुश हैं।’

Loading...

यहां बता दें कि बहरीन, ओमान, सऊदी अरब, कतर और यूएई में 4 लाख से ज्यादा तेलगु लोग काम करते हैं। इनमें से ज्यादातर लोग अलग-अलग कंपनियों में मजदूर का काम करते हैं जबकि कुछ ही लोग अधिकारी स्तर पर काम करते हैं।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com