Wednesday , 23 June 2021

मुझे काम दे दो….

Loading...

बॉलीवुड में अपने अभिनय की एक अलग ही चाप को छोड़ने व वाले दिग्गज अभिनेता मोहनीश बहल जो की हमे बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में अपने दमदार अभिनय के चलते खासा लोक्रपिय भी है. लेकिन अब हम उनके बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे है की शायद आपको भी सुनकर यकीन नही होगा, जी हाँ, पता चला है की तीन दशक से भी ज्यादा समय से बॉलीवुड में काम कर रहे और साल 2014 में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में नजर आ चुके अभिनेता मोहनीश बहल ने अपने एक बयान में कहा है कि उन्हें करीब दो सालों से फिल्मोें में काम नहीं मिल रहा है.4_587b40e4e7206 (1)

साल 2014 की फिल्म ‘जय हो’ के बाद बड़े पर्दे से दूर रहने का कारण पूछे जाने पर मोहनीश ने कहा, “नहीं, मैं पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहा हूं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री मुझे इससे दूर कर रही है. मुझे कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा, जिसमें मैं काम कर सकूं.” बॉलीवुड में तीन दशक तक राज कर चुके मोहनीश को ‘मैंने प्यार किया’, ‘बागी’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘कहो ना प्यार है’, ‘अस्तित्व’, ‘फोर्स’ और ‘जय हो’ ‘हम आपके है कौन’ जैसी चर्चित फिल्मो में अपने अभिनय की एक अलग ही छाप छोड़ी थी.

Loading...

लोग आज भी उन्हें फिल्मों में अपनी एक अलग ही भूमिका के लिए चर्चित है. 55 साल के हो चुके मोहनीश से जब यह पूछा गया कि काम न मिलने की वजह कहीं उनकी उम्र तो नहीं है? तो इस पर उन्होंने कहा, “नहीं, मुझे नहीं लगता कि इसके पीछे उम्र कोई कारण है. मैं समझता हूं कि हर अभिनेता का करियर ऊपर-नीचे होता रहता है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com