Monday , 2 August 2021

मीका सिंह के खिलाफ KRK के ‘सुअर सॉन्ग’ को यूट्यूब ने हटाया, एक सप्ताह के लिए चैनल ब्लॉक

Loading...

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर मीका सिंह और कमाल आर खान के बीच चला विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है. हाल में कमाल आर खान ने मीका सिंह के ‘केआरके कुत्ता’ के जवाब में अपने यूट्यूब चैनल पर सॉन्ग लॉन्च किया था. लेकिन इस सॉन्ग का उन्हें और उनके यूट्यूब चैनल को खामियाजा भुगतना पड़ा है. यूट्यूब ने उनके सॉन्ग पर प्लेटफॉर्म की नियमों का उल्लंघन बताया है. 

यूट्यूब ने इस सॉन्ग में ‘हैरासमेंट और बुलिंग’ होने का आधार बताते हुए केआरके के इस गाने को प्लेटफॉर्म से हटा दिया है. इतना ही नहीं यूट्यूब एक हफ्ते तक के लिए केआरके चैनल को ब्लॉक कर दिया है. केआरके के सॉन्ग सोमवार को यूट्यूब पर लॉन्च हुआ था. सॉन्ग का टाइटल ‘सुअर’ था. दोनों के बीच उस वक्त विवाद शुरू हुआ जब सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का आरोप लगाया. इसमें मीका ने सलमान खान का पक्ष लिया था.

यूट्यूब पर लगाए पक्षपात के आरोप

यूट्यूब की इस कार्रवाई पर केआरके ने आपत्ति जताई है और उस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है. केआरके ने सोमवार को ट्वीट किया, “अब यह साबित करने के लिए मेरे पास सभी सबूत हैं कि आप अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियमों का इस्तेमाल करते हैं. सैकड़ों लोगों ने अपने वीडियो में मेरे फोटो और वीडियो फुटेज का इस्तेमाल किया है लेकिन आपने कभी मेरी शिकायत स्वीकार नहीं की.

Loading...

एक हफ्ते तक नहीं डाल सकेंगे नया कंटेंट

केआरके ने आगे लिखा, “इसका मतलब है कि आप सीधे मुझे परेशान करने में उनकी मदद करते हैं.” उन्होंने यूट्यूब से आए मेल का एक स्क्रीनशॉट भी इस ट्वीट में शामिल किया है, जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई है कि उनके चैनल के कंटेंट को एक हफ्ते तक अपलोड करने से रोक दिया गया है. 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com