Wednesday , 18 September 2019

माँ होने का फर्ज सनी ने अदा किया – सबूत दे रही तस्वीर

Loading...

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन इन दिनों दुबई में परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए गई हैं. दुबई पहुंची सनी द्वारा हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी, जिसने लोगों का खूब ध्यान भी खींचा था और इस पोस्ट में वह अपनी बेटी निशा को पढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि, मानो वह वेकेशन के दौरान भी अपने बच्चों की पढ़ाई से कोई भी मझौता नहीं कर रही है. 

अपनी बेटी निशा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) द्वारा लिखा गया है कि, “छुट्टियों पर, हालांकि मैं अपनी बेटी के साथ निरंतरता बनाए रखने में विश्वास करती हूं और उसके होमवर्क असाइनमेंट को पूरा करने में मदद भी कर रही हूं, जो खुद मैंने ही अपनी बेटी के लिए तैयार किया था.” आपको बता दें सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर द्वारा साल 2017 में निशा को गोद लिया गया था. निशा के अलावा सनी-डेनियल के दो बच्चे अशर और नोहा भी हैं. 

Loading...

आपको जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) द्वारा साल 2012 में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की फिल्म ‘जिस्म 2’ (Jism 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था और इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आ चुकी हैं. जबकि खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाकर रखा था. जबकि अब जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोकोकोला’ (Kokokola), ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आएगी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com