Saturday , 24 October 2020

माँ के साथ बदसलूकी करने पर मार दी गोली

Loading...

download-10एजेंसी/बांदा। वह जुआ खेलने के लिए माँ से रूपए मांग रहा था। माँ ने देने से मना कर दिया तो माँ के साथ बदसलूकी पर उतर आया। यह बात बड़े भाई को नागवार गुजरी। इस पर बड़े भाई ने उसे गोली से उड़ा दिया। भाई की हत्या के बाद युवक फरार हो गया। वहीं जिस माँ के साथ बदसलूकी नहीं बर्दाश्त कर पाया था उसी ने उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

शहर कोतवाली के मवई बुजुर्ग गांव निवासी सुरेश अपनी माँ कल्ली से जुआ खेलने के लिए पांच हजार रूपये मांग रहा था। माँ का कहना था कि 15 दिन पहले ही बीस हजार रूपये दिए थे। अब नहीं देगी। इस पर सुरेश माँ के साथ बदसलूकी करने लगा। जब बड़े भाई दिनेश ने रोका तो सुरेश उससे भी भिड़ गया। जिस पर दिनेश ने तमंचे से उसे गोली मार दी। सीने में गोली लगने से सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई।

मोका पाकर फरार हो गया

बेटे को मरते देख माँ ने शोर मचाया तो गांव वाले मौके पर पहुँच गए। इधर मौका पाकर दिनेश भाग निकला। माँ कल्ली ने बताया कि चार बेटों में दिनेश सबसे बड़ा व विवाहित है। बाकी तीन की अभी शादी नहीं हुई है। डेढ़ साल पहले उसने डेढ़ बीघा जमीन 12 लाख में बेंची थी। आधी रकम देवर की थी। शेष रकम से उसने चारो बेटों को बीस बीस हजार रुपए बाँट दिए थे। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Loading...

अंधविश्वास में जीभ काटी

फतेहपुर। महाशिवरात्रि के अवसर पर एक युवक अनिल ने अपनी मन्नत पूरी करने के लिए मन्दिर में जीभ काटकर चढ़ाने का प्रयास किया। उसने जीभ में छुरी चलाई लेकिन तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया। जिससे जीभ में घाव हो गया। उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com