Friday , 23 April 2021

महिला से लड़ना युवक को पड़ा भारी, हो गया गूंगा

Loading...

दुनियाभर में लड़ाई-झगड़े आए दिन होते हैं जिनके बारे में आप जानते होंगे और कई बार तो आपने देखा होगा। वैसे हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है लेकिन इसमें कुछ ऐसा हुआ है जो आपको हैरान कर देगा। जी दरअसल इस मामले में एक ‘किस’ के कारण बंदा जीवनभर के लिए गूंगा हो गया। यह किस्सा स्कॉटलैंड की राजधानी Edinburgh का है। इस मामले को साल 2019 का बताया जा रहा है। इस मामले में एक शख्स को रास्ते पर लड़ाई करना इतना भारी पड़ गया कि वह गूंगा हो गया।

क्या है मामला- जी दरअसल हुआ यूं कि सड़क पर जा रहे जेम्स मैकेंजी की किसी बात पर 27 साल की बेथानी रयान से लड़ाई हो गई। वह दोनों एक दूजे को जानते नहीं थे। इस बीच हुई लडाई के दौरान बेथानी जेम्स के नजदीक आई और उसने उसके होंठों को चूम लिया। इसी दौरान चूमते हुए बेथानी रयान ने जेम्स की जीभ को अपने दांतों के बीच दबाया और काट लिया। खबरों के मुताबिक बेथानी का प्रेशर इतना तेज था कि जेम्स की जीभ कटकर अलग हो गई। उसके बाद बेथानी ने उसे थूक दिया और पास में जा रही एक सीगल (पक्षी) उसे लेकर उड़ गई।

Loading...

उसके बाद जेम्स को सीरियस कंडीशन में अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी सर्जरी नहीं हो पाई। वह इसलिए क्योंकि उसकी जीभ नहीं मिल पाई। ऐसे में जेम्स हमेशा के लिए गूंगा हो गया। यह सब होने के बाद जेम्स ने बेथानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार इस मामले पर Edinburgh Sheriff Court में सुनवाई चल रही थी। वहां जेम्स की वकील सुजैन डिक्सन ने कोर्ट ने सारा हाल कोर्ट को बताया। अंत में कोर्ट ने बथानी को दोषी पाया गया। इस मामले में कोर्ट का कहना था ‘ये मामला काफी सीरियस है। इस वजह से मामले की अच्छे से जांच कर दोषी को सजा दी जाएगी।’

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com