Tuesday , 22 June 2021

महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर किया चिकन और आया डीप फ्राइड तौलिया

Loading...

ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड सिर चढ़कर बोल रहा है। हालांकि लोगों को कई बार ठगी का भी शिकार होना पड़ा है। आपने अक्सर देखा और सुना होगा कि ग्राहक ने ऑर्डर कुछ किया और बदले में उसे कुछ और भेज दिया गया। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने चिकन का ऑर्डर किया और उसे तौलिया भेज दिया गया, वो भी फ्राइड।

यह मामला फिलीपींस का है। एक महिला को देश में एक लोकप्रिय फास्ट फूड चेन से ऑर्डर किए गए चिकन के बजाय एक तला हुआ तौलिया प्राप्त हुआ। इस घना ने उसे चौंका दिया। एलिक पेरेज़ ने कहा कि वह यह जानकर निराश हो गई थी कि जोलीबी से उसका डीप-फ्राइड ‘चिकन’ वास्तव में सिर्फ एक हाथ का तौलिया था।

पेरेज़ ने फेसबुक पर इसकी तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया। वे वायरल हो गए हैं। उसने कहा कि उसने अपने बेटे के लिए मेट्रो मनीला में एक जोलीबी आउटलेट से ‘चिकनजॉय’ का ऑर्डर दिया था, लेकिन जब उसने चिकन को काटना शुरू किया तो काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा, “जब मैं चिकन काटने की कोशिश कर रही थी, तो मेरे लिए इसे टुकड़ा करना भी मुश्किल हो रहा था। इसके बाद इसे अपने हाथों से खोलने की कोशिश की। मैं देखकर हैरान रह गई। यह डीप फ्राइड तौलिया था।”

Loading...

उसने फेसबुक पर लिख, “यह वास्तव में परेशान करने वाला है। आप पैन में तौलिया कैसे डालते हैं और इसे फ्राई भी करते हैं?” मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया य़ह वीडियो 26 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। उनकी पोस्ट को 87, 000 से अधिक शेयर और हजारों चौंकाने वाले कमेंट्स मिले हैं।

जोलीबी फूड्स कॉर्प ने कहा कि शाखा मानक भोजन तैयार करने की प्रक्रिया से ‘विचलित’ हो गई थी और वायरल पोस्ट द्वारा स्वास्थ्य और स्वच्छता संबंधी चिंताओं के बाद अस्थायी रूप से रेस्तरां को बंद कर दिया गया था। कंपनी ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए कर्मचारियों को फिर से प्रशिक्षित करेगी कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com