Monday , 2 August 2021

मर्सिडीज-बेंज ने पेश की फर्राटेदार सैलून कार

Loading...

नई दिल्ली देश की सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एएमजी पोर्टफोलियो में बुधवार को एक और नया दमदार एएमजी सी 43 4मैटिक शामिल हो गया है।

Loading...
img_20161215054323यह शानदार सैलून कार भारतीय बाजार में ’43 एएमजी’ नाम के साथ मर्सिडीज-बेंज का तीसरा उत्पाद है। मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक में मर्सिडीज-एएमजी ब्रांड की छवि है। यह कार अपनी परफॉर्मेस की बदौलत जोशीले और तकनीकी-पसंद लोगों को आकर्षित करने वाली है जो सारा दिन शानदार ड्राइविंग सक्रियता की चाहत रखते हैं। मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक में मर्सिडीज-एएमजी द्वारा निर्मित स्पोर्ट्स कारों की सी-क्लास रेंज की सारी मौलिक खूबियां मौजूद हैं।
मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक को मर्सिडीज-बेंज इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट-सेल्स ऐंड मार्केटिंग माइकल जॉप्प ने लांच किया। इस अवसर पर माइकल जॉप्प ने कहा, “इस स्पोर्ट्स कार के साथ मर्सिडीज-बेंज ने अब और भी व्यापक ग्राहक समूह के लिए ‘ड्राइविंग परफॉर्मेस’ और सामान्य एएमजी खूबियों के साथ एएमजी ब्रांड का विस्तार किया है। इस मजबूत और फर्राटा सैलून कार को पेश करके मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने लग्जरी कार सेगमेंट में कार्यकुशल एवं विशिष्ट कारों को मुहैया करने का सिलसिला कायम रखा है।
जॉप्प ने कहा, “मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक से रोजमर्रा की सामान्य जिंदगी में भी मोटर रेसिंग का अहसास होता है। इसकी शानदार अंदरूनी बनावट के कारण इसकी बाहरी खूबसूरती और भी आकर्षक लगती है। मर्सिडीज-एएमजी सी 43 4मैटिक इस साल भारत मंे लांच की गई हमारी छठी कार है। इस तरह की कार इसके पहले कभी नहीं आई है। यह नई पेशकश विश्वस्तरीय उत्पादों एवं सेवाओं के साथ अपने पारखी ग्राहकों के लिए लगातार नवोन्मेषी एवं आकर्षक कार मुहैया करने की रणनीति का प्रमाण है।
 डाइनैमिक सेलेक्ट से ड्राइवर को परिस्थिति और सुविधानुसार सेटिंग चुनने में आसानी होती है। इस मामले में डाइनैमिक सेलेक्ट स्विच इस्मेमाल करके ड्राइवर पांच ड्राइविंग मोड – ‘इको’, ‘कम्फर्ट’, ‘स्पोर्ट’, ‘स्पोट प्लस’ और ‘इंडिविडुअल’ में से किसी एक का उपयोग कर सकता है। 
9जी-ट्रॉनिक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन : आगे बढ़ाने वाली नौ गियर वाले इस ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से गियर फौरन बदलता है और मिलता है पूरी ईंधन क्षमता के साथ शानदार ड्राइविंग का आनंद। 
कार का इंटीरियर अपने असली स्पोर्ट्स कार परिवेश से ड्राइवर को आनंदित करता है। इसे मल्टीफंक्शन स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील, लेटरल सपोर्ट बढ़ाने के लिए आर्टिको मानवनिर्मित लेदर में स्पोर्ट्स सीटों और एएमजी इंस्ट्रूमेंटल क्लस्टर के संयोजन में बनाया गया है। 43 सीरीज की पारंपरिक रेड टॉप स्टिचिंग एएमजी ब्रांड की विशिष्टता पर जोर देती है। 
मोड़ एवं कोनों पर खासतौर से सड़कों एवं मोटरवेज पर सर्वश्रेष्ठ संभावित दृश्यता सुनिश्चित करने के लिए, एलईडी इंटेलीजेंट लाइट सिस्टम अपने आप ही लाइटिंग एवं ड्राइविंग स्थितियों को अपना लेता है। आकर्षक लुक के अलावा, एलईडी टेक्नोलॉजी में कम चमक पैदा करने के साथ ही शानदार ल्यूमिनोसिटी की खूबी है। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com