Friday , 25 June 2021

बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे भी गुजर चुके हैं कंगाली के बुरे दौर से….

Loading...

img_20170107113353आम इंसानों की जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी आता है जब वो बदहाली के दौर से गुजरते हैं। लेकिन बॉलीवुड के मशहूर सितारों को देखकर कभी भी इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि उन्होंने भी कभी अपनी जिंदगी में किसी बुरे दौर का सामना किया होगा।

Loading...
 दरअसल आम इंसानों की तरह ही बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों को भी कभी ना कभी कंगाली और बदहाली के दौर का सामना करना पड़ा है।
आइए जानते हैं कंगाली के दौर से गुज़रे बॉलीवुड के सितारे –
कंगाली के दौर से गुज़रे बॉलीवुड के सितारे –
1 – अमिताभ बच्चन
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करते हैं लेकिन उन्हें भी अपनी जिंदगी में कंगाली और बदहाली के दौर का सामना करना पड़ा है।
बिग बी को सबसे बड़ा झटका तब लगा, जब उनकी कंपनी एबीसीएल पूरी तरह से दिवालिया हो गई थी. इस कंपनी की वजह से उनपर 90 करोड़ रुपए का कर्ज था. यहां तक की उन्हें अपना बंगला ‘प्रतीक्षा’ तक गिरवी रखना पड़ा. लेकिन टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के जरिए वो अपने इस बुरे दौर से बाहर आए।
2 – सनी देओल
अभिनेता सनी देओल को भी कंगाली के दौर का सामना करना पड़ा है. कहा जाता है कि सनी ने अपनी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ के लिए अपना एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो गिरवी रख दिया था।
इस फिल्म के लिए सनी के पास पैसों की कमी हो गई थी जिसकी वजह से उन्हें अपना रिकॉर्डिंग स्टूडियो तक गिरवी रखना पड़ा था।
3 – जैकी श्रॉफ
अभिनेता जैकी श्रॉफ भी कंगाली और बदहाली के दौर से गुजर चुके हैं। बताया जाता है कि साल 2008 में जब जैकी का करियर ढलान की तरफ था तब उन्होंने साजिद नाडियावाला से लोन लिया था.। लेकिन उसे चुका नहीं पाए थे हालांकि सलमान खान ने बुरे दौर में जैकी का साथ दिया और उन्हें इस दौर से बाहर निकाला।
4 – गोविंदा
अभिनेता गोविंदा ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी. लेकिन वो भी कंगाली और बदहाली के बुरे दौर से खुद को बचा नहीं सके।
फिल्म ‘पार्टनर’ से पहले गोविंदा के पास पैसे नहीं थे. लेकिन यहां भी सलमान खान ने गोविंदा की मदद की जिसकी वजह से वो अपने इस बरे दौर से बाहर आ सके।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com