Tuesday , 22 June 2021

बॉर्डर पर तैनात BSF जवान ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

Loading...

images-23BSF के जवान तेजबहादुर यादव की एक वीडियो ने जिस तरह पूरे देश को हिला दिया उसी तरह आज एक खबर ने सुरक्षाबलों में हड़कंप मचा दिया है।

Loading...
भारत-पाक बॉर्डर पर तैनात बीएसएफ के एक जवान ने खुद की राइफल से गोली चलाकर आत्महत्या कर ली।मृतक मनोज कुमार पुत्र जगवीरसिंह (39) निवासी शोझाना झाया, तहसील साहाना, थाना खानपुर जिला बुलन्दशहर उत्तरप्रदेश का रहने वाला था। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो दिन पहले छुट्टी काटकर घर से आए जवान को 642 बीओपी पर स्थित जोगीन्दर सीमा चौकी पर ड्यूटी पर भेजा गया था। बीती रात वह अपने बैरक में सो रहा था। देर रात करीब डेढ़ बजे उठा और बैरक से बाहर आकर खुद की राइफल से गोली चलाकर आत्महत्या कर ली।
गोली की आवाज सुनकर अन्य जवान दौड़ कर वहां पहुंचे तो मनोज कुमार को राइफल के साथ बैरक के बाहर मृत अवस्था में पाया, जिसकी सूचना अधिकारियों को दी गई। पुलिस व बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात की जानकारी ली। घरेलू परेशानी आत्महत्या की वजह बताई जा रही है। गौरतलब है कि सीमा पर जवानों के आत्महत्या की घटनाएं अब बढ़ रही है। पिछले महीने जैसलमेर से लगती सीमा पर एक और जवान राजकुमार ने भी गोली खाकर आत्महत्या कर ली थी।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com