Monday , 26 October 2020

बैंकों की हड़ताल से सुस्त पड़ा बाजार

Loading...

Strike-india_55e6bb390c3e8एजेंसी/ नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से सामने आए मर्जर प्लान को लेकर 5 संबद्ध बैंकों के कर्मचारियों ने हड़ताल का रुख किया है. बताया जा रहा है कि इस हड़ताल को काफी बड़े तौर पर अंजाम दिया जा रहा है. साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि हड़ताल के अंतर्गत सभी बैंकों के करीब 50 हजार कर्मचारी आज ही हड़ताल पर चले गए है. इस हड़ताल में आज एक दिन के अंतर्गत करीब 400 करोड़ का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

गौरतलब है कि इस मामले में बैंक एसोसिएशन के द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई थी और यह कहा गया था कि एसबीआई मैनेजमेंट का रुख काफी अड़ियल और बेरुखी भरा हो रहा है, जिस कारण कर्मचारियों ने इस हड़ताल पर जाने का अहम फैसला किया है.

Loading...

जबकि इसके अलावा यह भी सुनने को मिला था कि एसबीआई के फैसले के खिलाफ आल इंडिया बैंक एंप्लाई यूनियन एसोसिएशन भी नाराजगी भरे लहजे मे सामने आया है. यह बताया गया था कि एसबीआई के द्वारा जबरन बैंकों के विलय को अंजाम दिया जाने का काम किया जा रहा है. बता दे कि एसबीआई के इन पांच एसोसिएट बैंकों में स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर, स्टेट बैंक ऑफ मैसूर, स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद , स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर और स्टेट बैंक ऑफ पटियाला शामिल है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com