Wednesday , 30 September 2020

बूथ लेवल पर काम करेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

Loading...

Prashant-Kishor_5730652d4e110एजेंसी/ लखनऊ : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति बनाने में जुटे प्रशांत किशोर ने कांग्रेस को इस राज्य में स्थापित करने के लिए अपनी तैयारी कर ली है। इसके लिए प्रशांत किशोर ने प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 20 युवाओं का दल गठित करने की बात कही है। ये युवा कांग्रेस के लिए स्थानीय स्तर पर कैंपेनिंग करेंगे। साथ ही बूथ स्तर पर 14 सदस्यों वाली कमेटियों का गठन किया जाएगा। जिससे अधिक से अधिक वोट जुटाए जा सकें।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में युवाओं का दल प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचेगा और कांग्रेस का प्रचार करेगा। युवाओं को चयन युवा कांग्रेस, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, अखिलभारतीय छात्र संगठन और महिला कांग्रेस जैसी इकाईयों से किया जाएगा। प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र से 5 हजार सक्रिय कार्यकर्ताओं का दल गठित होगा।

Loading...

पार्टी के सूत्रों ने कहा है कि यदि इस दल का उपयोग सही तरह से होगा तो कांग्रेस राज्य में मजबूत स्थिति में होगी। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस को पार्टी में ही अंर्तकलह का सामना करना पड़ा जिसके कारण 403 विधानसभा सीट पर यह कमजोर हो गई।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com