Saturday , 15 August 2020

बहु ऐश्‍वर्या ने राबड़ी देवी पर मारने का आरोप लगाया: फैमिली ड्रामा शुरू

Loading...

बिहार में सबसे सियासी परिवार लालू प्रसाद के घर पर एक बार फिर फैमिली ड्रामा शुरू हो गया है। ऐश्‍वर्या ने राबड़ी देवी पर मारने का आरोप लगाया है। वह राबड़ी आवास के बाहर रो रही हैं। वहां पर खुद ऐश्‍वर्या के पिता चंद्रिका राय भी मौजूद हैं।

इतना ही नहीं, उनकी मां पूनम राय भी मौजूद हैं। एेश्‍वर्या लगातार रोए जा रही हैं। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही राबड़ी आवास पर पुलिस पहुंच गई है। महिला थानाध्‍यक्ष आरती जायसवाल ऐश्‍वर्या राय से पूछताछ कर रही है। बता दें कि तेजस्‍वी यादव अभी रांची में हैं।

Loading...

इसके पहले मीडिया से बात करते हुए ऐश्‍वर्या ने कहा कि राबड़ी देवी ने मुझे बाल खींच कर मारा है। राबड़ी आवास के रहनेवाले गार्ड ने भी मुझे मारा है। ऐश्‍वर्या ने बताया कि राबड़ी ने मेरा फोन भी छीन लिया है। उसमें तलाक से संबंधी कई ऐविडेंस हैं। इतना ही नहीं, मेरे मां-बाप को जलील कर रहे हैं।

दरअसल, पटना यूनिवर्सिटी में अश्लील पोस्टर साटे जाने के बाद लालू परिवार में हंगामा हुआ है। ऐश्वर्या ने कहा कि जब हमने पोस्‍टर के बाबत पूछा तो राबड़ी देवी हमें मारने लगीं। गार्ड ने भी राबड़ी के साथ बाल खींच कर मारा है। उन्‍होंने रोते हुए कहा कि मेरा गहना भी छीन लिया। मुझे धक्‍का देकर घर से बाहर निकाल दिया।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com