Monday , 2 August 2021

फिल्म ‘चेहरे’ में रिया चकर्वर्ती के काम को लेकर निर्देशक ने किया खुलासा

Loading...

फिल्म चेहरे को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं। बीते समय मी ही यह फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है लेकिन कोरोना काल के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया। हालाँकि अब भी फैन्स के बीच फिल्म को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। इसी के साथ ही कई लोग यह देखने के लिए भी उत्साहित हैं कि इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती का क्या रोल हैं। अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी ने कई बातें शेयर की है। जी दरअसल उन्होंने बताया कि ”इस फिल्म को हमने बड़े ही खास तरीके से बनाया है।

फिल्म में सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। हर किसी का किरदार बहुत ही दमदार है।” एक इंटरव्यू में रूमी जाफरी ने बताया कि, ”ये फिल्म में ओटीटी के लिए बल्कि थिएटर्स के लिए बनाई है। लेकिन बाकि सब हमारे प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है वो जैसे भी इसे रिलीज करेंगे में उनके साथ हूं।” आप सभी को बता दें कि फिल्म का ट्रेलर इसी साल 18 मार्च 2020 को रिलीज किया गया था। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।

Loading...

वैसे अपने इंटरव्यू में रूमी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने रिया की तारीफ की और कहा कि, ”वो फिल्म के बहुत सारे हिस्से में हैं और इस फिल्म में उन्होंने बहुत ही कमाल का काम किया है। हमारी ये फिल्म अमिताभ जी के दिल के काफी करीब है, और फिल्म में जो भी डायलॉग्स है वो इस तरह से लिखे गए हैं कि सिनेमाहॉल में इन पर सीटियां और तालियां बजना एकदम तय है।”

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com