Monday , 18 November 2019

फंसा अफसर इस चक्कर में पागल कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने पर रखा था इनाम

Loading...

पागल कुत्ते पर इनाम घोषित कर उसे मरवाना विजयपुर नगर परिषद सीएमओ अजीज खान को भारी पड़ सकता है। 30 लोगों को घायल करने वाले कुत्ते की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या के मामले में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी के एनजीओ ने आपत्ति जताई है। श्योपुर एसपी से इसकी शिकायत कर कहा है कि इनाम घोषित कर कुत्ते को मरवाने वाले सीएमओ और कुत्ते की हत्या करने वाले युवकों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एफआईआर की जाए।

पीपल फॉर एनीमल संस्था ने बताया कि मामले में शिकायत श्योपुर एसपी से करते हुए सीएमओ व कुत्ते को मारने वालों पर एफआईआर की मांग की है। एसपी नगेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर एनजीओ पीपल फॉर एनीमल से शिकायत आई है। जांच में साबित होते ही, सीएमओ और कुत्ते को मारने वाले युवकों पर पशु क्रूरता का मामला दर्ज होगा। एक और दो जुलाई को विजयपुर कस्बे में एक पागल कुत्ते ने 20 घंटे में 30 लोगों को अपना शिकार बनाया था। दो बच्चों को ग्वालियर रेफर करना पड़ा था।

Loading...

मामले में विजयपुर नगर परिषद सीएमओ अजीज खान ने कुत्ते को जिंदा या मुर्दा लाने पर 1100 रुपए इनाम रखा था। मंगलवार को नगर परिषद के कुछ सफाईकर्मियों के साथ मिलकर स्थानीय युवकों ने कुत्ते को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला था। इस मामले में मेनका गांधी के एनजीओ पीपल फोर एनीमल ने कड़ी आपत्ति ली है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com