Monday , 28 September 2020

प्यार में आई दरार तो, आशिक ने किया ऐसा काम ?

Loading...

xdddf_5732b2457bac2एजेंसी/ मुंबई: मुंबई के मालवानी इलाके से किडनैप हुए बच्चे कि गुत्थी पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर कि सुलझा ली और इसके आरोपी को बेनकाब किया. पुल‌िस ने मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो बच्चे की मां का पूर्व दोस्त है. महिला रेशमा पाटिल ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराइ थी कि उसके पूर्व दोस्त श्याम मंडल ने उसके बेटे अर्नव को किडनैप कर लिया है.

पुलिस ने श‌िकायत के आधार पर मामले की जांच की तो आरोपी रंगे हाथ पकड़ा गया. पुलिस को जानकारी मिली श्याम मंडल बिहार का रहने वाला है और सूरत में उसका कोई रिश्तेदार रहता है. इसके बाद पुलिस ने सूरत के लिए एक टीम रवाना की और जाल बिछाकर सोमवार को रात 10 बजे श्याम को सूरत रेलवे स्टेशन से हिरासत में ले लिया. और आरोपी के कब्जे से बच्चे किो सकुशल छुड़ा लिया गया. लेकिन जब पुलिस के सामने आरोपी ने बच्‍चे के अपहरण का जो कारण बताया है वह हैरान करने वाला है.

पुलिस ने घटना के बारे में आरोपी से पूछताछ की तो आशिकी में दरार आने की एक लंबी कहानी सामने आई. आरोपी ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले वह एक अस्पताल में काम करता था जहां महिला रेशमा भी काम करती थी. दोनोंव् के बिच में दोस्ती हुई जो कि मुलाकातों के बाद प्यार में तब्दील हो गई. दोनों के संबंध इतने गहरे हो गए कि श्याम मंडल रोज शाम को रेशमा के घर जाने लगा. लेकिन करीब छह महीने पहले दोनों की नौकरी अस्पताल से छूट गई तो वे एक ज्वैलरी शोरूम में काम करने लगे.

Loading...

लेकिन इस बीच रेशमा और श्याम मंडल के रिश्तों में खटास आ गई और रेशमा ने श्याम से अलग होने का निर्णय लिया. लेकिन श्याम को यह गवारा नहीं था. वह रेशमा से दोस्ती बनाए रखने के लिए लगातार दबाव डालने लगा. श्याम रेशमा को बार-बार फोन करने लगा तो रेशमा ने उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया. इसके बाद श्याम मंडल ने रेशमा को सबक सिखाने के ल‌िए उसके बच्चे को अगवा कर लिया.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com