Wednesday , 18 September 2019

पैसेंजर ट्रेन में ट्रॉली बैग में मिला महिला का शव, पहचान छिपाने के लिए काटा गया चेहरा

Loading...

फर्रुखाबाद में पैसेंजर ट्रेन में रखे एक ट्रॉली बैग में महिला का शव मिलने से फर्रुखाबाद में सनसनी फैल गई है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। अब पुलिस पड़ताल में लगी है।

फर्रुखाबाद में कानपुर- फर्रुखाबाद 55327 पैसेंजर ट्रेन में बोगी के दोनों बाथरूम के बीच लाल रंग का लावारिस ट्राली बैग रखा मिला। पुलिस के बैग खोलने पर उसमें महिला का शव मिला। इस पैसेंजर ट्रेन की बोगी संख्या 0787 की सफाई की जा रही थी। उसी दौरान सफाई कर्मी को दोनों बाथरूम के बीच लाल रंग का ट्राली बैग दिखाई दिया।

सफाई कर्मचारी ने कैरिज कार्यालय में जानकारी दी।इसके बाद कैरिज विभाग के कर्मचारियों ने स्टेशन पर गश्त कर रहे आरपीएफ के दारोगा बीडी शुक्ला को लावारिस बैग रखा होने की सूचना दी। दारोगा सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्हें बैग संदिग्ध होने का शक हुआ।

Loading...

कुछ देर बाद आरपीएफ थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह व स्टेशन कर्मचारी आ गये। बैग का ताला तोड दिया गया। बैग खुलते ही पुलिस कर्मी दंग रह गये।. लड़की का चेहरा बुरी तरह से काटा गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.लाश के ऊपर पॉलीथिन चढाई गयी थी।

महिला के बैंग में ही एक तकिया मिला है. फ़िल्मी तरीके से महिला की हत्या किये जाने और बैग ट्रेन में रखने की सूचना से जीआरपी में हडकंप मच गय. जीआरपी नें उसकी शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पता नहीं चला. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com