Monday , 28 September 2020

पूनम महाजन के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने के मामले की हलचल बोर्ड के मुख्यालय तक रही

Loading...

poonam-mahajan_57512cc1a385cएजेंसी/ भोपाल : भाजपा सांसद पूनम महाजन के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने के मामले की हलचल बोर्ड के मुख्यालय तक रही. इस मामले में रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने संबंधित अधिकारियों से पूछा कि स्पेशल ट्रेन क्यों चलाई, जबकि रेलवे अधिकारियों ने सफाई दी कि ट्रेन पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार भोपाल आई है. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन एके मित्तल ने जीएम रमेश चन्द्रा और झोन के मुख्य आपरेटिंग आफिसर एके जैन से पूछा कि स्पेशल ट्रेन क्यों चलाई. अफसरों ने कहा ट्रेन पहले से तय कार्यक्रम अनुसार भोपाल आई.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को बीना में आरओबी का शिलान्यास करने आई भाजपा सांसद और प्रमोद महाजन कि बेटी पूनम महाजन को फ्लाइट पकड़ाने के लिए दो डिब्बों की स्पेशल ट्रेन चलाई थी. यह खबर जब अखबारों की सुर्खियां बनी तो रेलवे बोर्ड से झोन मुख्यालय तक खलबली मच गई. रेलवे ने अपनी सफाई में कहा कि रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को लेकर एक स्पेशल ट्रेन बीना से भोपाल जाने वाली थी.

Loading...

उन्हें भोपाल से फ्लाइट पकड़ना थी, लेकिन कार्यक्रम में देरी होने से वे बीना से ही दिल्ली रवाना हो गए. उसी ट्रेन से सांसद पूनम महाजन भी भोपाल आई. जबकि सच्चाई यह है कि रेल राज्य मंत्री का भोपाल आने का कार्यक्रम निरस्त होने के बाद भोपाल आने वाली ट्रेन शाम साढ़े छ: बजे ही रद्द कर दी गई थी तो अलग से एक सैलून ओर 2 एसी कोच के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की क्या जरूरत पड़ी.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com