Friday , 30 October 2020

पीएम मोदी ने रिक्शा चालकों को बांटे ई-रिक्शा

Loading...
एजेंसी/ 20160501022212_5725cad0219e8प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र उत्तर प्रदेश स्थित वाराणसी पहुंच गए हैं। इससे पहले वो उत्तर प्रदेश के बलिया गए थे जहां उन्होंने 10 महिलाओं को प्रतीकात्मक रूप से मंच पर एलपीजी गैस सिलेंडर देकर उज्ज्वला योजना की शुरुआत की। वाराणसी में पीएम मोदी ने डीएलडब्ल्यू मैदान में रिक्शा चालकों को ई-रिक्शा बांटे। यहां डीरेका के गेस्ट हाउस में पीएम मोदी ने प्रबुद्ध जनों से चर्चा करते हुए कहा कि काशी की सड़कों को सरकार बनवाती है यहां की जनता उसके किनारे पेड़ लगाकर हरा भरा करे।

इस इस दौरान अंतरास्ट्रीय एथलीट नीलू मिश्र ने पीएम  के सामने स्टेडियम की मांग रखी। उसे ध्यान से सुनने के बाद इसपर विचार करने को कहा।
http://spiderimg.amarujala.com/assets/images/uploads/20160501041318_5725e5afba8db.jpg

इसके बाद पीएम ज्ञानप्रवाह घाट का भ्रमण करेंगे। डीएलडब्ल्यू में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री को जीआई उत्पाद गुलाबी मीनाकारी की ई-नाव और रेशम से तैयार दुपट्टा स्मृतिचिह्न के रूप में दिया जाएगा।

Loading...

यहां से  पीएम मोदी अस्सी घाट जाएंगे। मोदी यहां ई-बोट का वितरण करेंगे और संकटमोचन संगीत समारोह में शामिल होंगे।  प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे के कार्यक्रम की जिम्मेदारी आईजी जोन एसके भगत को सौंपी गई है। प्रदेश सरकार ने पीएम दौरे के लिए 15 कंपनी सेंट्रल पैरामिलिट्री फोर्स, चार कंपनी नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) और एक कंपनी एटीएस कमांडो की मांग की है।


डीजीपी कार्यालय के अनुसार पीएम की सुरक्षा में 15 पुलिस अधीक्षक, 23 अपर पुलिस अधीक्षक, 58 डिप्टी एसपी, 75 सब इंस्पेक्टर, 18 महिला सब इंस्पेक्टर, 800 आरक्षी, 22 महिला आरक्षी, एक कंपनी एटीएस कमांडो, आठ कंपनी पीएसी, एक कंपनी पीएसी बाढ़ राहत टीम, 15 कंपनी सीपीएमएफ, चार कंपनी एनएसजी और एक कंपनी नेवी गोताखोर वाराणसी में तैनात किए गए हैं।


वहीं अस्सी में पीएम मोदी को न घुसने देने की घोषणा करने वाले भदैनी के कांग्रेसी पार्षद गोविन्द शर्मा को भेलूपुर पुलिस ने लिया हिरासत में ले लिया है। पार्षद को पीएम के जाने के बाद छोड़ा जाएगा ।

 
 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com