Saturday , 15 August 2020

पीएम मोदी ने कहा विपक्ष का एक ही काम मोदी को गाली दो…

Loading...

झारखंड विधानसभा चुनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को दुमका में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि झामुमो और कांग्रेस के पास झारखंड के विकास का कोई न रोडमैप है, न इरादा है और न कभी उन्होंने भूतकाल में झारखंड के लिए कुछ किया है। यदि वो जानते है, तो उनको एक ही बात का पता है, भाजपा का विरोध करो, मोदी को गाली दो।

नागरिकता संशोधन कानून पर बोलते हुए पीएम मोदी ने विरोधियों को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा हमारे देश की संसद ने नागरिकता कानून से सम्बंधित एक महत्वपूर्ण बदलाव किया। इस बदलााव की वजह से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से जो वहां कम तादाद में थे, जो अलग धर्म का पालन करते थे, इसलिए वहां उन पर अत्याचार हुए, उनका वहां जीना दूभर हो गया। ये तीन देशों से हिंदू, ईसाई, सिख, पारसी, जैन, बौद्ध उनको वहां से अपना गांव, घर, परिवार सबकुछ छोड़कर भारत में आकर यहां शरणार्थी की जिंदगी जीने के लिए विवश होना पड़ा।

Loading...

पीएम मोदी ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में मुझे झारखंड के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभा करने का मौका मिला है। मैं जहां भी जा रहा हूं वहां की जनसभा की पहले वाली रैली का रिकॉर्ड तोड़ देती है। यहां भी जहां तक नजर जाती है लोग ही लोग आशीर्वाद देने आए हैं, ये जनसमर्थन दिखा रहा है कि भाजपा को, कमल के फूल को आपसभी का विशेषकर आदिवासियों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com