Saturday , 26 September 2020

पीएम मोदी के इफ्तार पार्टी करने को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Loading...
पीएम मोदी के इफ्तार पार्टी
पीएम मोदी के इफ्तार पार्टी

बरेली। सूचना के अधिकार (आरटीआई) के तहत एक बड़ी जानकारी मिली है। खबर के मुताबिक नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बने दो साल हो चुके हैं। अक्सर बड़े नेता रोजा इफ्तार पार्टी का विशेष आयोजन करते हैं लेकिन इन दो सालों में 2 रमजान महीनों में पीएम मोदी एक भी इफ्तार पार्टी में शरीक नहीं हुए हैं। ये खुलासा आरटीआई कार्यकर्ता मोहम्मद खालिद जिलानी ने किया है।

खालिद जिलानी ने आवेदन दाखिल किया

बरेली में रहने वाले आरटीआई कार्यकर्ता और उपभोक्ता मामलों के वकील मोहम्मद खालिद जिलानी ने यह आवेदन दाखिल किया था। उन्होंने यह जानकारी भी मांगी थी कि क्या पीएम मोदी ने ईद के मौके पर देशवासियों को बधाई दी है? जिलानी को अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने एक साल पहले यह आरटीआई आवेदन किया था। दरअसल, रमजान के महीने में राजनैतिक संदेश देने के लिए कई पार्टियां और नेता हर साल रोजा इफ्तार पार्टी देते आए हैं। सरकार की तरफ से प्रधानमंत्री रोजा इफ्तार पार्टी देते रहे हैं। लेकिन पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में ये नहीं किया।

Loading...

पीएम मोदी ने देशवासियों को ईद की बधाई दी ?

जिलानी ने साल 2014 और 2015 में पीएम द्वारा शरीक हुए इफ्तार दावतों के बारे में ब्योरा मांगा था। पीएमओ  की ओर से मिले जवाब में बताया गया है कि पीएम मोदी अपने अबतक के कार्यकाल में किसी इफ्तार पार्टी में शरीक नहीं हुए हैं। इसी आरटीआई में जिलानी ने यह जानकारी भी मांगी थी कि क्या मोदी ने देशवासियों को ईद-उल-फ़ित्र, ईद-उल-अजहा और ईद-ए-मिलाद-उन-नबी की मुबारकबाद दी है।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

loading...
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com