Tuesday , 22 June 2021

पीएम मोदी की तानाशाही, बर्दाश्त नही करेगा पाकिस्तान: सरताज अजीज

Loading...

Advisor to Pakistani Prime Minister on Foreign Affairs, Sartaj Aziz (R) speaks during a joint briefing with Iranian Foreign Minister, Mohammad Javad Zarif (L) at the Foreign Ministry in Islamabad on April 8, 2015.  Iran, the major Shiite power, has strongly criticised the military operation in Yemen by a coalition of largely Sunni Muslim nations and accuses Saudi Arabia of sowing instability with its air campaign.  AFP PHOTO / Farooq NAEEM        (Photo credit should read FAROOQ NAEEM/AFP/Getty Images)

इस्लामाबाद। पाक पीएम नवाज शरीफ के विदेशी मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने एक बार फिर पीएम मोदी पर भारत और पाकिस्तान के बीच बातचीत में बाधा पैदा करने का आरोप लगाया है। पाकिस्तान के एक अंग्रेजी अखबार के बातचीत के समय उन्होंने ने कहा कि पाकिस्तान भारत की दादागिरी को और नहीं बर्दाश्त करेगा। साथ ही पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने आप को एक तानाशाह के रुप में दिखाना चाहते हैं। 

सरताज अजीज ने पीएम मोदी को बताया तानाशाह, कहा – कश्मीर मुद्दे से ध्यान हटाना चाहती है सरकार

उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी का रुख पाकिस्तान के प्रति काफी सख्त है। साथ ही पाक से वार्ता को अवरुद्ध किया जा रहा है। अपने बातचीत के दौरान अजीज ने कहा कि पीएम मोदी का चुनावी अभियान को पाकिस्तान विरोधी भावनाओं को ध्यान में रखकर चलाया गया। जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। देश में हो रहे चुनाव पर बोलते हुए उनका कहना कि एक बार भारत में चुनाव को पूरा होने दें, फिर पीएम मोदी की सरकार का रुख भी बदल जाएगा। 

Loading...

अखबार से बातचीत के समय उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कश्मीर पर वार्ता नहीं करना चाहती। उन्हें केवल आतंकवाद ही दिखता है। साथ ही कहा कि मोदी सरकार देश की सीमा पर बढ़ रही समस्याओं से ध्यान हटाने की लगातार कोशिश कर रही है। ऐसे में पाकिस्तान संबंधों में सुधार लाने के लिए किसी भी हाल में समझौता नहीं कर सकता है। ये सरकार केवल आतंकवाद का राग की अलापते रहती है। 

अजीज ने कहा कि कश्मीर में हो रहे मानवधिकार उल्लंघन को पूरा विश्व देख रहा है। जिसे लेकर हमने विश्व मंच पर कई संस्थानों में शिकायत भी लगाई है। इसके अलावा सरताज अजीज ने अफगानिस्तान पर संबंधों का हवाला देते हुए कहा कि हमने वहां किसी भी तरह से अशांति फैलाने का काम नहीं किया है। बल्कि हमने ही अफगानिस्तान सरकार और तालिबान के बीच वार्ता को लेकर बैठक कराई है। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com